दिशा पाटनी ने बिकिनी में समुद्र किनारे दिए दिलकश पोज, तस्वीरें वायरल

Update: 2024-05-09 15:04 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हाल ही में, उन्होंने अपनी बीच वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं।


इन तस्वीरों में दिशा पाटनी को बिकिनी पहने हुए देखा जा सकता है। वे समंदर के किनारे खड़ी होकर किलर पोज दे रही हैं। उनके खुले बाल और चेहरे पर मुस्कान उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है।


दिशा पाटनी की इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। फैंस उनकी तारीफ करते हुए कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें "बॉलीवुड की हॉटनेस क्वीन" बताया है, तो कुछ ने लिखा है कि "वे अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना रही हैं।"


दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म "सूर्यवंशी" में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, वे "योद्धा" और "अहान" जैसी फिल्मों में भी काम कर रही हैं।


दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वे अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। दिशा पाटनी निश्चित रूप से बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Similar News