जाह्नवी कपूर ने 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में पहनी अनोखी क्रिकेट थीम वाली ड्रेस, वीडियो वायरल

Update: 2024-05-09 15:02 GMT

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" के प्रमोशन में व्यस्त हैं। हाल ही में, एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जाह्नवी कपूर को एक अनोखी क्रिकेट थीम वाली ड्रेस पहने हुए देखा गया।


इस वायरल वीडियो में जाह्नवी कपूर को अपने सह-कलाकार राजकुमार राव के साथ फोटो सेशन के लिए पोज़ देते हुए देखा जा सकता है। कुछ ही देर बाद, राजकुमार राव एक्ट्रेस को धीरे से घुमाते हैं और उनकी ड्रेस पर लगे रेड कलर के क्रिकेट बॉल दिखाते हैं।


यह देखकर जाह्नवी कपूर हंसने लगती हैं और वीडियो में मौजूद सभी लोग भी उनकी इस अदा पर मुस्कुराने लगते हैं। जाह्नवी कपूर की इस अनोखी ड्रेस की तारीफ सोशल मीडिया पर भी हो रही है।


जाह्नवी कपूर ने जो ड्रेस पहनी थी, वह लाल रंग की थी और उस पर लाल रंग के क्रिकेट बॉल की एक पंक्ति बनी हुई थी। ड्रेस में क्रिकेट पिच का भी डिजाइन बना हुआ था। जाह्नवी कपूर ने इस ड्रेस के साथ सफेद रंग के स्नीकर्स पहने थे और अपने बालों को खुला रखा था।


जाह्नवी कपूर की इस क्रिकेट थीम वाली ड्रेस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कई लोगों ने उनकी ड्रेस की तारीफ करते हुए कहा कि यह बहुत ही क्रिएटिव और मजेदार है।


जाह्नवी कपूर ने "मिस्टर एंड मिसेज माही" के प्रमोशन के दौरान जो ड्रेस पहनी थी, वह निश्चित रूप से अनोखी और आकर्षक थी। यह दर्शाता है कि वह फैशन के मामले में हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करती रहती हैं।

Similar News