अर्जुन कपूर बनेंगे 'सिंघम अगेन' में खलनायक, रोहित शेट्टी के साथ पहली बार निभाएंगे नेगेटिव रोल

Update: 2024-05-09 15:01 GMT

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्म 'सिंघम अगेन' में खलनायक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और अजय देवगन अभिनीत पुलिस एक्शन फ्रैंचाइज़ी का पांचवां भाग है।


अर्जुन कपूर के लिए यह खास इसलिए भी है क्योंकि यह पहली बार होगा जब वह रोहित शेट्टी की किसी फिल्म में काम करेंगे और साथ ही, यह उनका पहला नकारात्मक किरदार भी होगा।


'सिंघम अगेन' में अजय देवगन एक बार फिर 'बाजीराव सिंघम' की भूमिका में नजर आएंगे। करीना कपूर खान फिल्म में उनकी पत्नी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में जैकी श्रॉफ, प्लाबिज जोशी और लारा दत्ता भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।


'सिंघम अगेन' 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर रिलीज होने वाली है।


अर्जुन कपूर ने अपने किरदार के बारे में कहा, "मैं रोहित शेट्टी के साथ काम करने और 'सिंघम अगेन' में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक नया अनुभव होगा और मैं इसे पूरी तरह से निभाने की कोशिश करूंगा।"


निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा, "अर्जुन कपूर एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और मुझे यकीन है कि वह इस किरदार में जान डाल देंगे। वह 'सिंघम अगेन' में एक शक्तिशाली खलनायक होंगे।"


'सिंघम अगेन' फिल्म 'सिंघम' (2011) और 'सिंघम रिटर्न्स' (2014) की सीक्वल है। यह फिल्म बाजीराव सिंघम को एक नए खतरे से लड़ते हुए दिखाएगी।


फिल्म की शूटिंग मुंबई, चेन्नई और हैदराबाद में विभिन्न स्थानों पर की गई है।


'सिंघम अगेन' एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है और दर्शक अर्जुन कपूर को खलनायक के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं। यह फिल्म निश्चित रूप से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

Similar News