आकाश प्रताप सिंह की फिल्म "मैं लड़ेगा" रिलीज

Update: 2024-04-26 12:46 GMT

बहुप्रतीक्षित फिल्म "मैं लड़ेगा" आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म आकाश प्रताप सिंह द्वारा लिखित, निर्देशित और निर्मित है, जो खुद फिल्म में मुख्य भूमिका भी निभा रहे हैं।


"मैं लड़ेगा" एक प्रेरक कहानी है जो एक युवा व्यक्ति के संघर्षों और सपनों का अनुसरण करती है। फिल्म में आकाश प्रताप सिंह गौरव नामक एक युवक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने पिता के सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करता है।


फिल्म में गंधर्व देवान, वल्लारी विराज, और अश्वथ भट्ट जैसे कलाकार भी हैं। फिल्म का संगीत मुकुंद सूर्यवंशी और गिब्सन जॉर्ज द्वारा दिया गया है, जबकि गीत वैष्णवी ठाकुर, श्लोक लाल, और अक्षय धवन द्वारा लिखे गए हैं।


"मैं लड़ेगा" फिल्म को रिलीज से पहले ही काफी उत्साह और प्रत्याशा मिली है। फिल्म के ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आए हैं।


"मैं लड़ेगा" फिल्म को समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। कुछ समीक्षकों ने फिल्म की कहानी और अभिनय की प्रशंसा की है, जबकि कुछ ने फिल्म की धीमी गति और क्लिच राइड्स की आलोचना की है।


"मैं लड़ेगा" फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मध्यम प्रदर्शन किया है। फिल्म ने शुरुआती दिन लगभग 5 करोड़ रुपये की कमाई की है।


"मैं लड़ेगा" फिल्म एक प्रेरक कहानी है जो आपको निश्चित रूप से प्रेरित करेगी। फिल्म में कुछ अच्छे अभिनय और संगीत भी हैं। यदि आप एक प्रेरक और भावनात्मक फिल्म देखना चाहते हैं, तो यह फिल्म आपके लिए देखने लायक है।

Similar News