गायक अरिजीत सिंह का जन्मदिन, फैंस और सेलेब्स ने दी बधाई

Update: 2024-04-25 08:48 GMT

मशहूर गायक अरिजीत सिंह आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी मधुर आवाज और भावपूर्ण गायन के लिए जाने जाने वाले अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बनाई है।


उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया है। उनके फैंस और कई सेलेब्रिटीज ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।


फैंस ने सोशल मीडिया पर अरिजीत सिंह के गानों के वीडियो शेयर किए और उनके लिए लिखे गए खास संदेश भी पोस्ट किए। कुछ फैंस ने उनके लिए कलाकृतियाँ भी बनाईं।


सेलेब्रिटीज ने भी ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अरिजीत सिंह को जन्मदिन की बधाई दी। अभिनेता अक्षय कुमार ने लिखा, "अरिजीत, जन्मदिन की शुभकामनाएं! आपकी आवाज में जादू है।" गायिका श्रेया घोषाल ने लिखा, "अरिजीत, आप एक अद्भुत प्रतिभा हैं। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं।"


अरिजीत सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस और सेलेब्स का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आप सभी मेरे लिए बहुत खास हैं।"


अरिजीत सिंह ने अपने करियर की शुरुआत रियलिटी शो 'फेम गुरुकुल' से की थी। हालांकि, उन्हें शो से जल्द ही बाहर कर दिया गया था। लेकिन हार न मानते हुए उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से धीरे-धीरे सफलता की सीढ़ियां चढ़ीं।


2011 में फिल्म 'आशिकी 2' के गाने "तुम ही हो" से उन्हें पहचान मिली। यह गाना सुपरहिट हुआ और अरिजीत सिंह रातोंरात स्टार बन गए।


उन्होंने 'ए दिल है मुश्किल', 'कबीर सिंह', 'उड़ता पंजाब' और 'लम्हे' जैसी फिल्मों में कई सुपरहिट गाने गाए हैं।


अरिजीत सिंह को उनके गायन के लिए कई पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया है। उन्हें छह फिल्मफेयर पुरस्कार, चार मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड और नौ जी सिने अवॉर्ड मिल चुके हैं।


अरिजीत सिंह न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। उनके गानों को यूट्यूब पर लाखों बार देखा और सुना जा चुका है। वह अपनी पीढ़ी के सबसे सफल और लोकप्रिय गायकों में से एक हैं।

Similar News