'सिंघम अगेन' में करीना कपूर खान मचाएंगी धमाल, आइटम सॉन्ग में आएंगी नजर

Update: 2024-04-18 12:58 GMT

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म "सिंघम अगेन" रिलीज होने से पहले ही दर्शकों के बीच खूब धूम मचा रही है। अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जैसे सितारों से सजी यह फिल्म रोहित शेट्टी के "कॉप यूनिवर्स" का हिस्सा है। फिल्म में पहली बार अजय देवगन, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ नजर आएंगे, जिसने दर्शकों की उत्सुकता को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।



हाल ही में, दीपिका पादुकोण का फिल्म से पहला लुक सामने आया था, जिसमें वह एक दमदार पुलिस वाले के किरदार में दिखाई दी थीं। उनका यह लुक दर्शकों को खूब पसंद आया था।



और अब, फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा अपडेट सामने आया है। सूत्रों के अनुसार, फिल्म में एक आइटम सॉन्ग भी होगा, जिसे अभिनेत्री करीना कपूर खान पर फिल्माया जाएगा। यह गाना फिल्म की कहानी के लिए अहम होगा और करीना के किरदार के एक नए पहलू को दर्शायेगा।



रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में दमदार एक्शन और धमाकेदार डांस नंबरों के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि "सिंघम अगेन" का यह आइटम सॉन्ग भी दर्शकों को खूब पसंद आएगा।



"सिंघम अगेन" साल 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म में रोहित शेट्टी का निर्देशन, दमदार एक्शन, रोमांचक कहानी और सितारों की शानदार कास्ट दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है।



फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। फिल्म की कहानी मुंबई पुलिस पर आधारित होगी। फिल्म में कई एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। फिल्म 15 अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है।

Similar News