Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sexy Video Song: Hum Haeen Piya Ji Ke Patar Tiriywa | Dinesh Lal Yadav, Kajal Raghwani | Patna Se Pakistan | HD

Sexy Video Song: निरहुआ बिग बॉस सीजन 6 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। 2015 उनके लिए काफी सफल साल रहा था क्योंकि उस साल उनकी लगातार 5 फ़िल्में सुपरहिट हुई थीं।

Sexy Video Song: Hum Haeen Piya Ji Ke Patar Tiriywa | Dinesh Lal Yadav, Kajal Raghwani | Patna Se Pakistan | HD

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  31 March 2021 7:28 AM GMT

Sexy Video Song: दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप अभिनेताओं में शुमार हैं। दिनेश लाल ने सिंगिंग की दुनिया से एक्टिंग के क्षेत्र में कदम रखा है। अपने संवेदनशील अभिनय से दिनेश लाल भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। दिनेश खुद फिल्मों का निर्माण भी करते हैं। इनकी जोड़ी आम्रपाली के साथ काफी हिट है। दोनों ने भोजपुरी में कई सारी हिट फिल्में दी हैं।

दिनेश लाल यादव निरहुआ की फिल्म पटना से पाकिस्तान का यह गाना काफी पॉपुलर है और टीवी पर रियलिटी शोज में खूब गाया जाता है। हम हईं पिया जी के पातर तिरीयवा काफी पसंद किया जाता है। यह फिल्म निरहुआ की सफल फिल्मों में से एक है और इस फिल्म के बाद ही पाकिस्तान को केंद्र में रखकर कई सारी भोजपुरी फिल्में बनीं जैसे दुल्हिन चाहीं पाकिस्तान से 1 और पार्ट 2, इलाहाबाद से इस्लामाबाद, इंडिया वर्सेज पाकिस्तान और ले आईब दुल्हिन पाकिस्तान से।


निरहुआ की यह फिल्म भारत के एक युवक के पाकिस्तान चले जाने और वहां अपना जलवा दिखने की कहानी है। निरहुआ बिग बॉस सीजन 6 के कंटेस्टेंट भी रह चुके हैं। 2015 उनके लिए काफी सफल साल रहा था क्योंकि उस साल उनकी लगातार 5 फ़िल्में सुपरहिट हुई थीं। निरहुआ ने चलत मुसाफिर मोह लियो रे फिल्म से डेब्यू किया था और 2008 में आई फिल्म निरहुआ रिक्शावाला ने दिनेश लाल यादव को निरहुआ के नाम से स्थापित कर दिया। इस गाने में उनके अपोजिट काजल राघवानी हैं। इस फिल्म में एक और हीरोइन आम्रपाली दुबे थीं जो पाकिस्तान से निरहुआ के साथ भारत आती हैं।

Next Story
HSAHRE