Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बेहद अनोखे अंदाज में शहनाज गिल ने मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन, वीडियो देख भावुक हुए फैंस

टीवी दुनिया के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गमगीन कर गया। कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है कि हंसते-मुस्कुराते सिद्धार्थ शुक्ला अचानक इस तरह से हमें छोड़कर चले जाएंगे।

बेहद अनोखे अंदाज में शहनाज गिल ने मनाया सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन, वीडियो देख भावुक हुए फैंस

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  13 Dec 2021 2:37 AM GMT

टीवी दुनिया के जाने-माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को गमगीन कर गया। कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा है कि हंसते-मुस्कुराते सिद्धार्थ शुक्ला अचानक इस तरह से हमें छोड़कर चले जाएंगे। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से ना सिर्फ उनके करीबी और चाहने वाले परेशान हुए बल्कि पूरी इंडस्ट्री भी हैरान रह गई थी। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त या गर्लफ्रेंड शहनाज गिल बुरी तरह टूट गई थी। हालांकि शहनाज गिल फिर से धीरे-धीरे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से उबरने की कोशिश कर रही है और वह अपने अगले प्रोजेक्ट पर भी ध्यान देने लगी है।

इसी बीच सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और उनके परिवार के सदस्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज और सिद्धार्थ का परिवार एक्टर का जन्मदिन बड़े ही अनोखे अंदाज से मनाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं सिद्धार्थ भी हंसते मुस्कुराते हुए बेहद ही मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं।

दरअसल, 12 दिसंबर यानी कि आज सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन है। सिद्धार्थ शुक्ला के 41वे बर्थडे के मौके पर उनका 40वां बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ को पिछली बार उनके परिवार और शहनाज गिल ने किस अंदाज में जन्मदिन विश किया था।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज सिद्धार्थ का बर्थडे मनाते हुए और विश करते हुए दिखाई दे रही है। शहनाज जब सिद्धार्थ से कहती है कि हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ, तो वहीं सिद्धार्थ शुक्ला कहते हैं कि अच्छा ऐसा है क्या? ओके थैंक यू…।

वहीं दूसरे वीडियो में शहनाज गिल के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार भी उन्हें अनोखे अंदाज से सरप्राइज देता है और आधी रात को उन्हें नींद से उठा कर उन पर खूब लात बरसाई जाती है। जन्मदिन के खास मौके पर और मजाकिया अंदाज में उनकी बहने और जीजाजी उन्हें खूब लात मारते हैं तो वहीं सिद्धार्थ के मुंह से निकलता है कि बस करो यार और कितनी खुन्नस निकालोगे? सिद्धार्थ के लास्ट जन्मदिन पर उनकी हालत खराब हो गई थी।

शहनाज गिल और सिद्धार्थ के पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और साथ ही फैंस उनके बर्थडे के मौके पर कमेंट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि अब उनका चहेता स्टार इस दुनिया में नहीं रहा। हालांकि फिर भी इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में बधाइयों का तांता लगा हुआ है। आज भी सिद्धार्थ शुक्ला के पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और फैंस उन्हें खूब याद करते हैं। यही वजह है कि इस साल गूगल पर सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटी की लिस्ट में सबसे ऊपर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम है।

सिद्धार्थ शुक्ला को टीवी शो 'बालिका वधू' के जरिए पहचान मिली थी। इसके बाद वह कई सीरियल्स में नजर आए। सिद्धार्थ छोटे पर्दे के साथ-साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुके हैं। उन्होंने साल 2015 फिल्म 'हम्टी शर्मा की दुल्हनिया' में काम किया था। सिद्धार्थ बिग बॉस में आने के बाद अधिक पॉपुलर हो गए और यही वो जगह थी जहां उनकी दोस्ती शहनाज गिल से हुई और दोनों का नाम 'सिडनाज' हो गया।

गौरतलब है कि, सिद्धार्थ शुक्ला को 2 सितंबर को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उसके अगले दिन यानी कि 3 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया। लेकिन आज भी सिद्धार्थ शुक्ला फैंस के दिलों में जिंदा है।

Next Story