Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी के सवालों पर भड़के सलमान खान के पिता सलीम खान, कहदी हैरान करने वाली बात

फिल्मी गलियारों में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल की शादी की चर्चाएं जोरों पर चल रही है। बता दें कि दोनों की शादी को लेकर खबर आ रही है कि शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी है मेहमानों को इनविटेशन कार्ड भी मिल चुके हैं।

Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी के सवालों पर भड़के सलमान खान के पिता सलीम खान, कहदी हैरान करने वाली बात

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Nov 2021 6:18 AM GMT

फिल्मी गलियारों में इन दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विकी कौशल की शादी की चर्चाएं जोरों पर चल रही है। बता दें कि दोनों की शादी को लेकर खबर आ रही है कि शादी की पूरी तैयारियां हो चुकी है मेहमानों को इनविटेशन कार्ड भी मिल चुके हैं। इतना ही नहीं शादी के लिए क्या वेन्यू फिक्स किया गया है। उसका भी ऐलान कर दिया गया है लेकिन अब हाल ही में शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे जानकर आप भी चौक सकते हैं।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर अभिनेता के एक परिचित ने बड़ा खुलासा किया है और उन्होंने सांप रूप से कहा है कि जिस तरह से मीडिया में इन दिनों दोनों की शादी को लेकर खबरें चल रही है पूर्ण रूप से आ सकते हैं ऐसा कुछ भी नहीं है या खबर सामने आने के बाद से ही विकी कौशल और कैटरीना कैफ के पहचान वाले लोग काफी ज्यादा हैरानी में है। पिछले काफी समय से दोनों की शादी को लेकर खबर चल रही है और इस बीच शादी के कुछ समय पहले ही इस तरह की खबर सामने आना काफी चौंकाने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी की कपड़े इसलिए काफी समय से चल रही है हालांकि दोनों ही कलाकारों की तरफ से इसको लेकर भी कोई बड़ा बयान नहीं दिया गया ना ही दोनों के परिवार की तरफ से शादी को लेकर कुछ कहा गया है लेकिन इसके बावजूद भी सूत्रों के अनुसार कई सारी खबरें दोनों की शादी को लेकर चल रही है।

वहीं अब अभिनेता की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा शादी की चल रही है इन खबरों को गलत बताया है और कहा है कि ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। विक्की कौशल की बहन का कहना है कि जिस तरह से यह शादी की खबरें चल रही है यह सिर्फ सूत्रों के आधार पर चल रही है। एक पोर्टल से बात करते हुए उपासना ने कहा है कि जिस तरह से दोनों की शादी को लेकर खबरें चल रही है सब अफवाह है।

हाल ही में जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर और दबंग खान के पिता सलीम खान ने भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा है कि इन दिनों मीडिया में विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी की खबरों के अलावा कुछ बचा ही नहीं है जहां देखे उधर दोनों की शादी को लेकर ही खबरें चल रही है। बता दें कि यह बात उन्होंने दोनों की शादी को लेकर पूछे गए इंटरव्यू के दौरान सवाल पर कहीं उनका कहना है कि मैं क्या कहूं मीडिया के पास दोनों की शादी के अलावा दूसरे मुद्दे ही खत्म हो गए हैं।

Next Story