Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Ajay Devgn की फिल्म मेडे से जुड़े 12 क्रू मेंबर्स के खिलाफ पुलिस ने केस किया दर्ज, कोविड-19 नियमों की अनदेखी का आरोप

देश के कई राज्यों में कोरोना (COVID 19) महामारी एक बार फिर चिंता का विषय बनती जा रही है. जबकि इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है. इसका असर बॉलीवुड पर खूब देखने को मिल रहा है.

Ajay Devgn की फिल्म मेडे से जुड़े 12 क्रू मेंबर्स के खिलाफ पुलिस ने केस किया दर्ज, कोविड-19 नियमों की अनदेखी का आरोप

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 April 2021 4:59 AM GMT

देश के कई राज्यों में कोरोना (COVID 19) महामारी एक बार फिर चिंता का विषय बनती जा रही है. जबकि इसका सबसे ज्यादा असर महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है. इसका असर बॉलीवुड पर खूब देखने को मिल रहा है. कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं. ऐसे में जानकारी सामने आ रही है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म मेडे (MayDay) से जुड़े 12 क्रू मेंबर्स पर कोरोना की गाइडलाइन का उल्लंघन करने का आरोप लगा है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के मुताबिक ये क्रू मेम्बर्स मुंबई से सटे वसई इलाके में मेडे का सेट निर्माण किया जा रहा था. इन सभी पर भीड़ जमा करने और लॉकडाउन के नियम तोड़ने का आरोप है.

रिपोर्ट के मुताबिक सनसिटी ग्राउंड में प्लेन क्रैश का सीन फिल्माया जाना था. जिसके लिए सेट तैयार किया जा रहा था. क्रू के मुताबिक उन्होंने वासी तहसीलदार से इजाजत ली थी. लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्होंने पाया कि वहां कोविड नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही थी.

जबकि वहीं पुलिस के अनुसार मेडे के क्रू जरूरी सभी परमिशन नहीं लिए थे. उनके पास लोकल पुलिस और नगर निगम से परमिशन नहीं थी. जिसके आधार पर शिकायत दर्ज की गई है. हालांकि क्रू के मुताबिक उन्हें अभी किसी भी तरह के केस की जानकारी नहीं मिली है.

Next Story
HSAHRE