Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

कंगना रनौत को मिली रेप की धमकी, वकील ने लिखा- बीच शहर में होना चाहिए तेरा....., अब दी ये सफाई

बॉलीवुड की दुनिया में अपने तीखे बयानों की वजह से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. बी टाउन की ‘मणिकर्णिका’ के खिलाफ सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप में हाल ही में एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

कंगना रनौत को मिली रेप की धमकी, वकील ने लिखा- बीच शहर में होना चाहिए तेरा....., अब दी ये सफाई

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  21 Oct 2020 7:04 AM GMT

Kangana Ranaut gets Rape Threat: बॉलीवुड की दुनिया में अपने तीखे बयानों की वजह से मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. बी टाउन की 'मणिकर्णिका' के खिलाफ सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप में हाल ही में एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इसके बाद कंगना ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया था. कंगना ने लिखा था- "नवरात्रि पर कौन व्रत रख रहा है? आज के सेलिब्रेशन की तस्‍वीरें, मैं भी व्रत रख रही हूं. इस बीच मेरे खिलाफ एफआईआर हुई. ऐसा लग रहा है कि महाराष्‍ट्र में पप्‍पू सेना मुझ पर हावी हो रही है. मुझे ज्‍यादा मिस मत करिए, मैं जल्‍द वहां आऊंगी.'



कंगना के इसी पोस्ट पर उन्हें रेप की धमकियां मिलने लगी. ओडिशा बेस्‍ड वकील मेहंदी रजा ने इस पोस्ट के रिप्लाई में लिखा- 'शहर के बीच में रेप होना चाहिए.' इस कमेंट ने हर तरफ सनसनी मचा दी है. हालंकि बाद में वकील ने सफाई के तौर पर सोशल मीडिया पर यह लिखा कि उनका अकाउंट हैक हो गया था. उन्‍होंने लिखा, 'आज मेरी फेसबुक आईडी शाम को हैक हो गई और कुछ आपत्तिजनक कॉमेंट्स पोस्‍ट किए गए. किसी महिला या समुदाय के लिए यह मेरे विचार नहीं हैं.' बताया जा रहा है कि रजा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है.


यही नहीं वकील ने बाद में माफीनामा भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. बता दें कि इस पूरे मामले पर कंगना का अब तक कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Next Story
HSAHRE