Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का शर्मनाक बयान, कहा- बेटियों को 'संस्कार' देने से दुष्कर्म को रोकने में मदद मिल सकती है

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का शर्मनाक बयान, कहा- बेटियों को संस्कार देने से दुष्कर्म को रोकने में मदद मिल सकती है

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2020-10-04T21:08:59+05:30

उत्तर प्रदेश: भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह, जो उत्तर प्रदेश के बलिया में बैरिया निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, ने शनिवार को कहा कि अगर माता-पिता अपनी बेटी को अच्छे संस्कार देंगे तो रेप की घटनाएं कम हो जाएंगी। आपको बता दें कि उनका ये शर्मनाक बयान हाथरस में 19 वर्षीय दलित महिला के साथ हुए कथित गैंगरेप और हत्या के संदर्भ में आया है।

उन्होंने कहा कि सरकार भले ही बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ खड़ी हो लेकिन फिर भी उसे रोका नहीं जा सकता। बलिया के चांदपुर में मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत के दौरान, भाजपा सांसद ने कहा, "मैं एक शिक्षक हूं। भले ही सरकार तलवार लेकर खड़ी हो, लेकिन ऐसी घटनाएं नहीं रुकेंगी। जब माता-पिता अपनी बेटियों को संस्कार देंगे और उनमें अच्छे (अच्छे) मूल्यों का समावेश होगा, तो ऐसी घटनाएं रुकेंगी। ''

उन्होंने आगे कहा, "जिस तरह सरकार का कर्तव्य है कि वह सुरक्षा दे, इसी तरह परिवार और माता-पिता का कर्तव्य है कि वे अपने बच्चों में संस्कार डालें। माता-पिता को उन्हें विनम्र व्यवहार सिखाना चाहिए। संस्कार और सरकार का संयोजन देश को सुंदर बना सकता है। कोई दूसरा रास्ता नहीं है।"

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस का उदय नहीं कर पाएंगे। इन दोनों कांग्रेसी नेताओं ने शनिवार को दलित लड़की के परिवार से मुलाकात की थी, जिसके साथ 14 सितंबर को चार लोगों द्वारा बर्बरतापूर्वक बलात्कार और हत्या की गई थी।

शनिवार को देर रात तक मीडियाकर्मियों और राजनीतिक नेताओं को पीड़ित के परिजनों से मिलने की अनुमति नहीं दी गई थी क्योंकि गाँव और आस-पास के क्षेत्र में धारा 144 लागू थी।

उत्तर प्रदेश सरकार ने कई विपक्षी नेताओं और कार्यकर्ताओं द्वारा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस्तीफे की मांग के बाद सिफारिश की है कि इस मामले में CBI जांच होनी चाहिए।

Next Story
HSAHRE