Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सेक्स करने के लिए ये स्टेप पड़ा भारी, महिला के पार्टनर की हुई दर्दनाक मौत

महाराष्ट्र के नागपुर में महिला से यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति की गले में बांधी गई रस्सी से दम घुटने से कथित तौर पर मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घटना शहर के खापरखेड़ा इलाके की एक लॉज में बृहस्पतिवार देर रात हुई. पुलिस अधिकारी ने बताया, 'मृतक का महिला से गत पांच साल से संबंध था.

सेक्स करने के लिए ये स्टेप पड़ा भारी, महिला के पार्टनर की हुई दर्दनाक मौत

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  8 Jan 2021 4:56 PM GMT

महाराष्ट्र के नागपुर में महिला से यौन संबंध बनाने के दौरान व्यक्ति की गले में बांधी गई रस्सी से दम घुटने से कथित तौर पर मौत हो गई. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि घटना शहर के खापरखेड़ा इलाके की एक लॉज में बृहस्पतिवार देर रात हुई. पुलिस अधिकारी ने बताया, 'मृतक का महिला से गत पांच साल से संबंध था. महिला विवाहित है और उसके बच्चे हैं. दोनों बृहस्पतिवार रात को एक साथ समय बिताने के लिए लॉज आए थे. यौन संबंध बनाने के दौरान कथित तौर पर उत्तेजना बढ़ाने के लिए महिला ने पुरुष के हाथ-पैर नायलोन की रस्सी की मदद से कुर्सी से बांध दिए, उत्तेजना को चरम पर पहुंचाने के लिए महिला ने गले में एक और रस्सी बांध दी.'

उन्होंने बताया, 'इसके बाद महिला शौचालय चली गई तभी वह कुर्सी फिसल गई जिससे पुरुष को बांधा गया था और गले में बंधी रस्सी फंदे की तरह कस गई, जब महिला बाहर आई तो उसने देखा कि पुरुष में कोई हरकत नहीं हो रही है.' पुलिस ने बताया कि महिला ने तुरंत मदद मांगी, लॉज का कर्मी आया और उसने कुर्सी से बंधे पुरुष को रस्सी से मुक्त किया. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला को हिरासत में ले लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

अधिकारी ने कहा, 'महिला ने स्वीकार किया है कि मृतक के साथ उसका अवैध संबंध था. पुलिस ने वेटर, लॉज के मैनेजर और कमरे में सेवा देने वाले लड़के का बयान दर्ज किया है और महिला एवं मृतक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.' उन्होंने बताया कि खापरखेड़ा पुलिस थाने में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

Next Story
HSAHRE