Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

दारोगा ने कमरे में ले जाकर किया युवती से किया गलत काम, शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी थाना

दारोगा ने कमरे में ले जाकर किया युवती से किया गलत काम, शिकायत दर्ज कराने पहुंची थी थाना

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  27 Sep 2020 3:53 PM GMT

युवती थाना में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंची. इस दौरान युवती के साथ में उसकी मां भी थी. दारोगा ने मां को फोटो कॉपी कराने के लिए भेज दिया और युवती को कमरे में ले जाकर छेड़खानी की और रेप की कोशिश करने लगा. यह मामला यूपी के उन्नाव जिले का है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि औरास थाने में युवती केस दर्ज कराने के लिए पहुंची. दारोगा ने उसे शाम 7 बजे कमरे में बुलाया और मां को आवेदन की फोटो कॉपी कराने भेज दिया. मां के जाने पर दारोगा ने उससे छेड़छाड़ की. मां के लौटने पर उसने जानकारी दी. लेकिन इस दौरान दारोगा ने उसे शिकायत करने पर फर्जी केस में फंसाने की धमकी दे डाली.

एसपी ने दारोगा को किया लाइन हाजिर

युवती ने एसपी से शिकायत की. जिसके बाद एसपी ने बांगरमऊ सीओ अंजनी कुमार राय और महिला इंस्पेक्टर अर्चना गौतम को औरास थाने भेजकर मामले की जांच कराई. यही नहीं उसी थाना में केस भी दर्ज कराया है. एसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है. बता दें कि इससे पहले भी कानपुर के कई दारोगा की गंदी हरकतों सामने आ चुकी है. कभी वह पीड़िता को थाने में डांस करने की बात करते हैं तो कभी रात में बुलाते हैं. कई थानेदार और दारोगा पर कार्रवाई हो चुकी है. उसके बाद भी यूपी के दारोगा सुधरने का नाम नहीं दे रहे हैं.

Next Story