Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बिहार में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने 2 लड़कियों को उस हालत में कस्टमर के साथ पकड़ा

कई दिनों से चल रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के धंधे का पुलिस ने बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने 2 लड़कियों को पकड़ा है. वेश्यावृति के धंधे में शामिल दोनों लड़कियों के साथ-साथ 2 कस्टमर को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्त लड़कियों और कस्टमर से पुलिस पूछताछ कर पूरे रैकेट के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है

बिहार में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस ने 2 लड़कियों को उस हालत में कस्टमर के साथ पकड़ा

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  27 Sep 2020 2:41 PM GMT

पटना। कई दिनों से चल रहे एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के धंधे का पुलिस ने बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने 2 लड़कियों को पकड़ा है. वेश्यावृति के धंधे में शामिल दोनों लड़कियों के साथ-साथ 2 कस्टमर को भी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्त लड़कियों और कस्टमर से पुलिस पूछताछ कर पूरे रैकेट के बारे में जानकारी जुटा रही है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

मामला वैशाली जिले के हाजीपुर शहर इलाके का है. जहां सदर थाना क्षेत्र के दामोदर नगर में पुलिस ने वेश्यावृति के धंधे का बड़ा खुलासा किया है. मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला हाई प्रोफाइल बताया जा रहा है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक ईद धंधे में संलिप्त संचालिका को भी गिरफ्तार किया गया है. जो इस धंधे का संचालन करती थी.

सदर थाना ने बताया कि कई दिनों से इस इलाके में बाहरी लोगों का आना-जाना लगा रहता था. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने दी थी. लोगों की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने फौरन कर्रवाई करते हुए उस जगह से दो महिलाओं को आपत्तिजनक हालत में 2 ग्राहकों के साथ दबोचा गया. गिरफ्त आरोपियों को लेकर पुलिस थाने पहुंची है. इनलोगों से पूछताछ कर वेश्यावृति के धंधे में शामिल पूरे रैकेट के बारे में जानकारी जुताई जा रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के पूर्णिया शहर में भी एक बड़े सेक्स रैकेट के धंधे का खुलासा हुआ था. पूर्णिया शहर के सड़क किनारे रेड लाइट एरिया में एक कमरे में चल रहे सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा हुआ था. पुलिस ने 10 लड़कियों को पकड़ा था. 10 लड़कियों के साथ-साथ 2 कस्टमर को भी गिरफ्तार किया गया था.

यह मामला पूर्णिया जिले के ग़ुलाबबाग और खुशकीबाग रेड लाइट इलाके में छापेमारी की गई है. इस छापेमारी में पुलिस ने सेक्स रैकेट के धंधे का बड़ा खुलासा किया. पुलिस ने 10 लड़कियों को पकड़ा. वेश्यावृति के धंधे में शामिल 10 लड़कियों के साथ-साथ 2 कस्टमर को भी गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक पकड़ी गई लड़कियों में 7 नाबालिग बच्ची भी शामिल हैं.

Next Story