Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

UP : थाने में खुलेआम बेचा जा रहा है गांजा, 59 ग्राम गांजे पर रिया को पकड़ने वाली NCB यहां ध्यान देगी?

UP : थाने में खुलेआम बेचा जा रहा है गांजा, 59 ग्राम गांजे पर रिया को पकड़ने वाली NCB यहां ध्यान देगी?

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  26 Sep 2020 10:26 AM GMT

भाजपा शासित उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गांजा की बिक्री को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो नमामि गंगे के अंतर्गत बनाए गए घाट का है। गंगा घाट पर बने बालू घाट पुलिस चौकी के नजदीक गांजा बेच रहे एक युवक ने ऐसा बयान दे डाला है। जिससे पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया है। वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से यूपी में खुलेआम गांजा खरीदा और बेचा जा रहा है।

दरअसल गांजा बेच रहे युवक को पुलिस का बिल्कुल भी डर नहीं है। युवक का कहना है कि वह बालूघाट चौकी इंचार्ज मनोज सिंह को हर महीने 20 हजार देता है। ताकि वह खुलेआम गांजा बेच सकें। गांजा बेचने वाला युवक 120 रूपये का एक पैकेट बेच रहा है। वीडियो से पता चलता है कि युवक जिस शख्स से बात कर रहा है। वह भी गांजा खरीदने और बेचने का बिजनेस करना चाहता है।

इसी संबंध में वह युवक से बातचीत कर रहा है। गांजा बेच रहे युवक ने उसे बिना किसी डर के कहा है कि वह अगर यह काम करना चाहता है। तो उसकी बात भी थाना इंचार्ज के साथ करवा देगा।

गौरतलब है कि इस वक्त बॉलीवुड के कई सितारे एनसीबी के रडार पर हैं। फिल्म अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स एंगल में एनसीबी कई बड़े सितारों से पूछ ताछ कर रही है।

वहीँ भाजपा शासित उत्तर प्रदेश में योगी सरकार की नाक के नीचे सरेआम पुलिस थाने के नजदीक गांजा बेचा जा रहा है। इसे बारे में न कोई खबर दिखाई जा रही है। न ही सरकार ने इस पर कोई बड़ी कार्रवाई की है।

इस मामले में गंगा घाट कोतवाली प्रभारी अरविंद सिंह ने सफाई दी है कि कानपुर से सटा होने की वजह से यहां स्थिति काफी गंभीर है। लेकिन अगर पुलिस को बदनाम करने की साजिश की जा रही है तो दोषियों को कड़ी सजा दी जाएगी।

Next Story