Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

झारखंड: प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया

झारखंड के साहिबगंज में प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरता किये जाने का मामला सामने आया है। यहां एक गांव में गांव के लोगों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ ने प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं युवक-युवती को अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाई और फिर सड़क पर भी घुमाया।

झारखंड: प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाकर सड़क पर घुमाया

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  27 Sep 2020 10:46 AM GMT

रांची। झारखंड के साहिबगंज में प्रेमी जोड़े के साथ बर्बरता किये जाने का मामला सामने आया है। यहां एक गांव में गांव के लोगों ने प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद भीड़ ने प्रेमी जोड़े की जमकर पिटाई कर दी। इतना ही नहीं युवक-युवती को अर्धनग्रन कर भीड़ ने जूतों की माला पहनाई और फिर सड़क पर भी घुमाया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक-युवती के गले में जूते-चप्पल की माला पड़ी हुई है और भीड़ उन्हें घेरे हुए है। युवक-युवती के शरीर पर चोट के निशान भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि भीड़ में शामिल किसी शख्स ने ही इस घटना का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। बताया जा रहा है कि साहिबगंज जिले के बाकुडी की रहने वाली एक लड़की अपने किसी रिश्तेदार के घर रहती थी और उसकी शादी गांव के ही एक युवक के साथ हुई थी।

लेकिन लड़की का किसी दूसरे लड़के के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी युगल को आपत्तिजनक अवस्था में एमजीआर रेलवे लाइन के गांव के लोगों ने पकड़ा और बंधक बना लिया।

पुलिस ने प्रेमी युगल को बचाया

इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और एसडीपीओ प्रमोद कुमार मिश्रा के नेतृत्व में रांगा थाना पुलिस, बरहरवा थाना पुलिस, राधा नगर थाना पुलिस, बरहेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची फिर युवक और युवती को भीड़ के चंगुल से मुक्त कराया।

पुलिस जब दोनों को थाने ले जाने लगी तो ग्रामीणों ने इसका जमकर विरोध किया। उग्र होती भीड़ को संभालने के लिए एसडीपीओ ने पुलिस लाइन से और भी फोर्स मंगवाई और प्रेमी युगल को अपने साथ थाना ले गई।

पुलिस वायरल वीडियो का जांच कर रही है, पुलिस का कहना है कि कानून को हाथ में लेने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शा जाएगा। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। अब पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है। साथ ही साथ युवक-युवती से पूछताछ कर घटना में शामिल लोगों को पकड़ने की कोशिशें की जा रही हैं।

आपको याद दिला दें कि अभी हाल ही में झारखंड के सिमडेगा में एक महिला को डायन बताकर नग्न कर गांव में घुमाने की खबर सामने आई थी। महिला के साथ ऐसा सलूक करने की सजा पंचायत में सुनाई गई थी।

Next Story
HSAHRE