Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

जीजा-साली के थे अवैध संबंध, सुहागरात पर साढू को फोन कर बोला- वो मेरी है, दूर रहना, फिर…

देश-दुनिया से आए दिन ऐसा कोई ना कोई मामला सामने आ ही जाता है जिसे जानने के बाद हर किसी का दिल दहल जाता है। आजकल के समय में तो लोग अपने मतलब के लिए दूसरों की जान लेने में भी पीछे नहीं हटते हैं।

जीजा-साली के थे अवैध संबंध, सुहागरात पर साढू को फोन कर बोला- वो मेरी है, दूर रहना, फिर…

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Dec 2021 11:04 AM GMT

देश-दुनिया से आए दिन ऐसा कोई ना कोई मामला सामने आ ही जाता है जिसे जानने के बाद हर किसी का दिल दहल जाता है। आजकल के समय में तो लोग अपने मतलब के लिए दूसरों की जान लेने में भी पीछे नहीं हटते हैं। इसी बीच एक मामला मध्य प्रदेश के आगरा, मालवा से सामने आया है जहां पर शख्स ने अपने साढू की जिंदगी ले ली। हत्या की इस वारदात का पर्दाफाश हो चुका है और इस वारदात में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि इस पूरी हत्या के वारदात के पीछे जीजा और साली के अवैध संबंध हैं। यह घटना निपानिया बैजनाथ गांव से सामने आई है। जहां पर 1 दिसंबर को गांव के 44 वर्षीय नूर मोहम्मद शेख नाम के एक शख्स की अज्ञात हमलावारों ने जान ले ली। पुलिस के द्वारा इन कातिलों को तलाश करने के लिए ₹10000 का इनाम भी रखा गया था। ऐसा बताया जा रहा है कि धारदार हथियारों से नूर मोहम्मद की जिन्दगी समाप्त कर दी गई।

मृतक नूर मोहम्मद ने की थी तीन शादियां

जब पुलिस के द्वारा इस मामले की जांच की गई तो यह बात सामने आई कि नूर मोहम्मद ने तीन शादियां की थीं। वह तीसरी पत्नी के साथ रह रहा था। तीसरी शादी उसने गंगापुर की रानी पिता वकील खां से की थी। वह पत्नी और 4 बच्चों के साथ करीब 4 साल से ससुराल गंगापुर में रहने आया हुआ था। तीसरी पत्नी की छोटी बहन की शादी 30 नवंबर 2020 में बड़ौत के रहने वाले सोहेल से हुई थी।

सुहागरात पर फोन कर जीजा ने साली के पति को धमकाया

पुलिस के द्वारा इस हत्या का खुलासा करते हुए यह बताया गया कि जीजा और साली के बीच प्रेम संबंध थे। सुहागरात वाले दिन जीजा ने साली के पति को फोन पर धमकी भी दी थी। फोन पर उसने यह कहा था कि साली से दूर रहना, वह मेरी है। बस क्या था इसी बात को लेकर आरोपी सोहेल के मन में नूर मोहम्मद की हत्या करने की योजना बना ली। फिर साढू ने इस धमकी का बदला 1 साल बाद लिया और उसकी जान ले ली।

अवैध संबंध थे जीजा और साली के बीच

पुलिस के द्वारा यह बताया गया है कि मृतक नूर मोहम्मद के अपनी साली से शारीरिक संबंध थे और इस बात की जानकारी दोनों के परिवार वालों को मालूम हो गई थी जिसके बाद किसी तरह से इस मामले को समझा-बुझाकर शांत किया गया था परंतु नूर मोहम्मद अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। 1 दिसंबर के दिन मृतक की पत्नी और आरोपी सोहेल की पत्नी गोद भराई के लिए गंगापुर गए हुए थे। जब सोहेल ने देखा कि नूर मोहम्मद घर पर अकेला था, तो उसे ऐसा लगा कि इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा।

दो आरोपियों को हत्या के मामले में किया गया गिरफ्तार

सोहेल ने हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपने चचेरे भाई जाफर को लिया और उसके बाद मोटरसाइकिल से दोनों निपानिया बैजनाथ पहुंचे। मृतक की हत्या करने के बाद वह अपने गांव वापस आ गए। जहां पर इन लोगों ने अपने कपड़ों को जला दिया और हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार को फेंक दिया।

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक राकेश सगर का बताना है कि थाना आगरा मालवा दिनांक 1 दिसंबर 2021 की रात 9:00 बजे नूर मोहम्मद नाम के शख्स की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई थी। यह एक ब्लाइंड मर्डर था और ₹10000 का इनाम घोषित किया गया था।

पुलिस का बताना है कि हत्या करने के बाद आरोपियों ने हथियार को रास्ते में पुलिया के नीचे कहीं पर फेंक दिया और खून से सने कपड़ों को दुकान के बाहर जला दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया है।

Next Story
Similar Posts