Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Himanshi Khurana का कोरोना वायरस टेस्ट आया पॉजिटिव, 2 दिन पहले प्रदर्शन में लिया था हिस्सा

बिग बॉस फेम सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्ट्रेस ने किसान प्रदर्शन में हिस्सा लेने के बाद कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था, जिसके बाद सिंगर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Himanshi Khurana का कोरोना वायरस टेस्ट आया पॉजिटिव, 2 दिन पहले प्रदर्शन में लिया था हिस्सा

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  27 Sep 2020 11:57 AM GMT

नई दिल्ली। बिग बॉस फेम सिंगर और एक्ट्रेस हिमांशी खुराना का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। एक्ट्रेस ने किसान प्रदर्शन में हिस्सा लेने के बाद कोरोना वायरस टेस्ट करवाया था, जिसके बाद सिंगर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिंगर ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है और बताया है कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे, वो अपना टेस्ट करवा लें और प्रदर्शन में आवश्यक ध्यान रखें।

हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो के जरिए एक नोट शेयर किया है। इस नोट में एक्ट्रेस ने लिखा है- 'मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि सभी एहतियात बरतने के बाद मेरे कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आप सभी जानते हैं कि मैंने कल विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था और वहां काफी भीड़ थी, इसलिए मैंने अपने अपनी शूटिंग शुरू करने से पहले कोरोना वायरस टेस्ट करवाने के बारे में सोचा था।'

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

आगे सिंगर ने लिखा, 'मैं आपको यह जानकारी देना चाहती हूं कि जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना टेस्ट करवा लें और प्रदर्शन में जरूरी एहतियात बरतें। इसलिए मेरी प्रदर्शन कर रहे लोगों से अपील है कि वो यह ना भूलें कि हम एक महामारी के दौर से गुजर रहे हैं। अपना ध्यान रखें।' इससे पहले सिंगर की प्रदर्शन में हिस्सा लेने की तस्वीर भी सामने आई थी, जिसमें वो किसानों के बीच बैठी थीं।

बता दें कि एक्ट्रेस लंबे समय से किसानों का समर्थन कर ही हैं और सोशल मीडिया पर किसानों को लेकर पोस्ट कर रही हैं। हिमांशी का कहना है कि जो किसान साल भर मेहनत करते हैं, सरकार उनके साथ नहीं हैं। साथ ही उन्होंने किसानों के कई मुद्दों को उठाया, जिन्हें लेकर किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। कई पंजाबी सिंगर्स ने भी किसानों का समर्थन किया है।

Next Story