Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

शादी के बाद दूल्हे को पास नहीं आने देती थी दुल्हन, पांच महीने बाद खुला राज तो उड़े सबके होश

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक ऐसा मामला सामने आया है जो वहां सुर्खियों में बना हुआ है। यहां एक दुल्हन ने शादी के पांच महीने तक दूल्हे को अपने पास नहीं आने दिया।

शादी के बाद दूल्हे को पास नहीं आने देती थी दुल्हन, पांच महीने बाद खुला राज तो उड़े सबके होश

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  13 March 2021 3:15 PM GMT

मुजफ्फरनगर: करीब पांच महीने पहले शादी करके एक युवक बहुत खुश था और उसने अपनी आगे की जिदंगी को लेकर कई सपने संजोए थे। लेकिन यही सपने उस समय राख हो गए जब उसे दुल्हन की असलियत का पता चला। मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है जहां 28 अक्टूबर को एक युवक की बड़ी धूमधाम से शादी हुई थी और सहारनपुर निवासी युवती को वह जीवनशादी बनाकर घर लाया था। शादी के पांच महीने बीत जाने के बाद भी युवती ने जब दूल्हे को पास नहीं आने दिया तो उसे कुछ शक हुआ और इसके बाद जो हुआ उससे हर किसी के होश उड़ गए।

दुल्हन का हुआ मेडिकल

जब दुल्हन लगातार बहाना बनाकर युवक को अपने पास आने से रोकती रही तो परिवार वालों को शक हुआ। इसके बाद परिवार दुल्हन को लेकर डॉक्टर के पास गया और मेडिकल जांच कराई। मेडिकल जांच में पता चला कि दुल्हन किन्नर है और जैसे ही यह बात परिवार को पता चली तो उनके होश उड़ गए। जो परिवार कल तक अपनी पढ़ी लिखी बहू को लेकर फूला नहीं समाता था आज उसकी खुशियां चंद मिनटों में काफूर हो गईं।

खूब हुआ हंगामा

इसके बाद युवक के परिजनों ने दुल्हन के मायके वालों पर धोखे से किन्नर से शादी करने का आरोप लगाते हुए खूब हंगामा किया और युवती को घर में रखने से इंकार कर दिया। शुक्रवार को दुल्हन ने पुलिस को फोन कर बताया कि उसे बंधक बनाया गया है जिसके बाद पुलिस दुल्हन और परिवार वालों को थाने ले आई जहां खूब हंगामा हुआ और मेडिकल जांच के दस्तावेज दिखाकर ससुराल वालों ने दुल्हन के मेडिकल दस्तावेज दिखाकर सुसराल में रखने से मना कर दिया। बाद में दुल्हन को उसके परिवार वालों को सौंप दिया गया।

खबर के मुताबिक शादी के बाद से ही दुल्हन कोई ना कोई बहाना बनाकर पति को अपने पास नहीं आने देती थी। पांच महीने बीत जाने के बाद भी जब दुल्हन ने बहाने बनाना नहीं छोड़ा तो पति को शक हुआ जिसके बाद दुल्हन ने सर्जरी और अनैतिक संबंध बनाने के लिए जोर डाला। मेडिकल जांच में हकीकत सामने आने के बाद यह मामला पूरे इलाके में सुर्खियां बंटोर रहा है।

Next Story