Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

शर्मसार : लखनऊ में भाई करता था बहन से दुष्कर्म, मां भी करती थी बेटी का शोषण, 8 साल तक झेलती रही यातना

लखनऊ में युवती ने अपने भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। नाबालिक बेटी का आरोप है कि भाई बीते 8 सालों से जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। आपबीती सुनकर उसकी मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया।

शर्मसार : लखनऊ में भाई करता था बहन से दुष्कर्म, मां भी करती थी बेटी का शोषण, 8 साल तक झेलती रही यातना

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  27 Sep 2020 10:32 AM GMT

लखनऊ: राजधानी के पीजीआइ थानाक्षेत्र में शनिवार को एक युवती ने अपने भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। साथ ही यह भी बताया कि नर्स मां भी उसका शोषण करती थी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर आरोपित मां-बेटे को गिरफ्तार किया है। पीजीआइ अस्पताल में कार्यरत नर्स अपने बेटे व बेटी के साथ अस्पताल के कैंपस में रहती है। उसकी नाबालिक बेटी का आरोप है कि भाई बीते 8 सालों से जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था।

युवती के मुताबिक, कई बार उसने अपनी मां से शिकायत की, लेकिन मां बेटे का ही पक्ष लेती थी। मां पर मारपीट का भी आरोप लगाया। शुक्रवार रात जब भाई ने दोबारा दुष्कर्म तो पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और विरोध करते पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पीड़िता की आपबीती सुनकर उसकी मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया।

लखनऊ-पीजीआइ इलाके में छेड़खानी के बाद युवती युवक पर टूट पड़ी और उसकी जमकर पिटाई कर दी। शोहदे का कॉलर पकड़ चप्पलों से सरेराह जमकर पीटा।चिनहट क्षेत्र में रहने वाली एक युवती को रायबरेली का रहने वाला युवक अवनीश पांडेय पिछले कई दिनों से परेशान कर रहा था। उसके मोबाइल फोन पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। जिसके चलते युवती पिछले कई दिनों से परेशान थी। उसने अपनी परेशानी घर वालों को बताई। तभी शनिवार को उसके मोबाइल फ़ोन पर युवक का फोन आया। उसे हाईवे रोड उतरथिया पुल के नीचे बुलाया, जहां युवती के घर वाले भी पहुंचे और उसने युवक की पिटाई शुरू कर दी। इसी बीच अवनीश मौके से फरार हो गया, उसका साथी संदीप पांडेय बाइक सहित पकड़ लिया गया। जिसे युवती ने पुलिस के हवाले कर दिया।

Next Story