Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बिहार : मोदी के सामने भाजपाइयों में जमकर मारपीट, पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाला

बिहार : मोदी के सामने भाजपाइयों में जमकर मारपीट, पुलिस ने सुरक्षित बाहर निकाला

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Sep 2020 6:49 AM GMT

पटना : बिहार विधानसभा में केवल एक महीने का समय बचा हुआ है। ऐसे में सभी नेता टिकट पाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे है। ऐसे ही कुछ फरियादी भाजपा दफ्तर में रविवार को टिकट के लिए आपस में भिड़ गए। इस दौरान वहां बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे। टिकटार्थियों ने हंगामा करते हुए मोदी को घेर लिया। बाद में उन्हें वहां से बाहर निकालने के लिए पुलिस का सहारा लेना पड़ा।

लखीसराय से बड़ी संख्या में लोग मंत्री विजय कुमार सिन्हा की शिकायत लेकर भाजपा दफ्तर पहुंचे थे। कार्यकता मंत्री का टिकट काटने की मांग कर रहे थे और लखीसराय से किसी नए चेहरे को टिकट देने की मांग कर रहे थे।

पार्टी की रूटीन बैठक के बाद जब डिप्टी सीएम जाने लगे तो लोगों ने उन्हें घेर लिया। लोग उनकी गाड़ी के सामने खड़े हो गए और नारे लगाने लगे। मोदी ने उन्हें समझने की कोशिश की। लेकिन वे लोग नहीं माने और उनके बाॅडीगार्ड से उलझने लगे।

इस दौरान वहां संगठन महामंत्री नागेन्द्रजी भी मौजूद थे। नागेन्द्रजी ने भी लोगों को समझने का प्रयास किया। लेकिन तभी वे लोग नहीं माने और नारे लगते रहे। तभी दफ्तर में मौजूद भाजपा कार्यकर्ता भी वहां आ गए जिसके बाद दोनों पक्षों ने जमकर मारपीट होने लगी। हालांकि बाद में नागेन्द्रजी ने उन्हें समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया।

Next Story