Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

नौकरी के नाम पर गेस्ट हाउस में युवती के साथ गैंगरेप, रेलवे अधिकारी और उसके दोस्त ने घटना को दिया अंजाम

नौकरी दिलाने के नाम पर रेलवे के एक अधिकारी ने युवती को बुलाया और भोपाल स्टेशन पर रेलवे के गेस्ट हाउस में अपने दोस्त के साथ गैंगरेप किया. यह घटना भोपाल स्टेशन की है.

नौकरी के नाम पर गेस्ट हाउस में युवती के साथ गैंगरेप, रेलवे अधिकारी और उसके दोस्त ने घटना को दिया अंजाम

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  27 Sep 2020 1:59 PM GMT

BHOPAL : नौकरी दिलाने के नाम पर रेलवे के एक अधिकारी ने युवती को बुलाया और भोपाल स्टेशन पर रेलवे के गेस्ट हाउस में अपने दोस्त के साथ गैंगरेप किया. यह घटना भोपाल स्टेशन की है.

फेसबुक से हुई थी दोस्ती

घटना के बारे पुलिस ने बताया कि लड़की उत्तर प्रदेश के महोबा जिले की रहने वाली है. रेलवे में अधिकारी राजेश तिवारी ने फेसबुक के जरिए युवती के साथ संपर्क में आया. जब दोनों में बातचीत होने लगी तो फिर उसने नौकरी देने के नाम पर राजेश तिवारी ने भोपाल बुलाया और कहा कि यहां पर तुम्हारी नौकरी लगा देंगे. जब लड़की भोपाल स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी राजेश ने रेलवे के वीआईपी गेस्ट हाउस में ले गया और अपने दोस्त को भी बुला लिया. युवती को खाने के सामान में नशीला पदार्थ मिला कर उसके साथ दोनों ने गैंगेरप किया.

एक आरोपी गिरफ्तार

किसी तरह से युवती दोनों के चुंगल से निकलकर जीआरपी थाना पहुंची और दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने लड़की की शिकायत पर रेलवे के अधिकारी राजेश तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन उसका दोस्त फरार है. पुलिस ने प्लेटफार्म नंबर 1 के वीआईपी रेस्ट रूम सील कर दिया है. कमरे के अंदर से शराब की खाली बोतलें और आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है.

Next Story
HSAHRE