Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

क्या अब राधे मां Bigg Boss 14 में बरसाएगी अपनी कृपा? देखे ये वीडियो

क्या अब राधे मां Bigg Boss 14 में बरसाएगी अपनी कृपा? देखे ये वीडियो

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  30 Sep 2020 2:22 PM GMT

नई दिल्ली। बिग बॉस एक ऐसा टेलीविजन शो है जिसके चर्चे हर साल भारतीयों के दिलों में रहते हैं. इस बार भी यही हो रहा है. हर बार की तरह ही बिग बॉस के प्रीमियर से पहले ही इसकी चर्चाएं शुरु हो गई है. लोगों ने आने वाले प्रतियोगियों को लेकर उत्सुकता देखने को मिलती है. हाल ही में खबरें आ रही हैं कि राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर शो का हिस्सा बनने वाली है. जी हां, Colors TV के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर वीडियो शेयर हुई है. जिसमें वह घर में एंट्री करती दिखाई दे रही है.

बता दें कि जल्द ही 'बिग बॉस 14' के शुरु होने के कयास लगाए जा रहे है. इस बार भी लोग सलमान खान और उनके बेबाक अंदाज को लेकर काफी उत्साहित है. वहीं, अब जब राधे मां घर में एंट्री लेती नज़र आ रही हैं, तो इनके लिए भी लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दुए हैं. दर्शक जानना चाहते है कि क्या राधे मां बतौर प्रतियोगी आएगी या फिर मेहमान के तौर पर एंट्री ले रही है.

जानकारी के मुताबिक राधे मां शुरुआते से ही विवादों में घिरी नज़र आई है. साथ ही अपने अनोखे अंदाज लाल चुनरी लिए दिख रही है. ट्वीट में शेयर की गई वीडियो में राधे मां हाथ में त्रिशूल लेकर घर में एंट्री करते हुए नज़र आ रही है. साथ ही, ये कहती नज़र आ रही है कि, 'ये घर हमेशा बना रहे, बिग बॉस इस बार बहुत चले...'

Colors TV के इस वीडियो को शेयर करने के साथ यह लिखा की, "बरसेगी किस की कृपा इस शनिवार Bigg Boss के घर में ? Bigg Boss 14 ग्रैंड प्रीमियर, 3 अक्टूबर, शनिवार रात 9 बजे."

बताया जा रहा है कि निशांत सिंह मलखानी, इजाज खान, सारा गुरपाल, रुबीना दिलाइक, निक्की तम्बोली, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्या और जैस्मीन भसीन भी कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री ले सकते हैं. इस बार 'Bigg Boss 14', 3 अक्टूबर से शुरु होगा. जिसके कई बदलाव देखने को मिलेंगे. इससे पूर्व कुमार सानू के बेटे जान सानू का बतौर कंटेस्टेंट नाम सामने आया है. अब देखना ये होगा और कितने नए चेहरे इस शो में शामिल होकर लोगों के दिलों पर रोज करेंगे.

Next Story