Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

What Sapna Chaudhary Ka Gana: पटना के फैंस के बीच पहुंची सपना चौधरी, डांस से स्‍टेज पर मचा दिया गदर

What Sapna Chaudhary Ka Gana: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बिहार की धरती पर अपने डांस का जलवा द‍िखाया। उन्‍होंने पटना में आयोजित शो में गदर मचा द‍िया।

What Sapna Chaudhary Ka Gana: पटना के फैंस के बीच पहुंची सपना चौधरी, डांस से स्‍टेज पर मचा दिया गदर

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  26 Nov 2020 7:14 AM GMT

What Sapna Chaudhary Ka Gana: जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने बिहार की धरती पर अपने डांस का जलवा द‍िखाया। उन्‍होंने पटना में आयोजित डांसर शो में गदर मचा द‍िया। सपना चौधरी के पटना कार्यक्रम का वीडियो यूट्यूब से लेकर सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस कदर सपना चौधरी ठुमके लगाकर कमर लचका रही हैं। उनके इस डांस ने वहां मौजूद हजारों फैंस को दीवाना बना दिया तो अब उनका ये वीडियो देखकर देशभर में मौजूद उनके चाहने वाले आनंदित हो रहे हैं।

बता दें कि सपना चौधरी (What Sapna Chaudhary Ka Gana) ने अपने करियर की शुरुआत छोटी सी उम्र में इसी तरह के स्‍टेज कार्यक्रमों से की थी। वह रागिनी गाती थीं और उन पर डांस करती थीं। धीरे धीरे वह नए नए हरियाणवी गानों पर डांस करने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढ़ने लगी। आज सपना चौधरी न केवल हरियाणा की बल्कि देश की सबसे पॉपुलर लोक कलाकार हैं। वह आज हरियाणा सहित यूपी, बिहार, राजस्‍थान, मध्‍यप्रदेश और कई अन्‍य राज्‍यों में कार्यक्रम करती हैं।

हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी ने डांस के बल पर जो मुकाम पाया है, वह हर किसी को नहीं मिल पाता है। आज लाखों लोग उन्‍हें सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। हर महीने उनकी एलबम के गाने रिलीज होते हैं। वह सलमान खान के शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं इसी साल सपना चौधरी ने बॉलीवुड में भी डेब्‍यू किया था। उनकी फ‍िल्‍म दोस्‍ती के साइड इफेक्‍ट्स फरवरी में रिलीज हुई थी।

Next Story
HSAHRE