Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सामने आई विक्की-कैटरीना की सीक्रेट तस्वीरें, एक-दूजे के इश्क में डूबे आए नजर

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को यदि सीक्रेट कपल कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। इस कपल ने शुरू से लेकर आखिरी तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा और शादी कर फैंस को चौंका दिया। हालांकि इनके अफेयर की खबर और शादी की खबरों ने तूल पकड़ लिया था

सामने आई विक्की-कैटरीना की सीक्रेट तस्वीरें, एक-दूजे के इश्क में डूबे आए नजर

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  13 Dec 2021 2:44 AM GMT

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को यदि सीक्रेट कपल कहा जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। इस कपल ने शुरू से लेकर आखिरी तक अपने रिलेशनशिप को सीक्रेट रखा और शादी कर फैंस को चौंका दिया। हालांकि इनके अफेयर की खबर और शादी की खबरों ने तूल पकड़ लिया था

लेकिन फिर भी इनकी तरफ से सीक्रेट शादी करने की पूरी तरह से कोशिश की गई। अब कैटरीना कैफ और विक्की कौशल पति पत्नी बन चुके हैं। इस कपल ने 9 दिसंबर को राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शाही अंदाज से शादी रचाई और दोनों ही इस खास मौके पर बहुत खुश नजर आए।

जहां कैटरीना कैफ सुर्ख लाल कलर के लहंगे में महारानी सी लग रही थी तो वहीं विक्की कौशल भी पिंक कलर की शेरवानी में किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। दोनों की जोड़ी खूब पसंद की जा रही है और इनकी हल्दी, मेहंदी, इंगेजमेंट और शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। शादी के बाद इनकी सीक्रेट तस्वीरों को पिटारा लगातार खुलता जा रहा है और कई ऐसी अनदेखी तस्वीरें सामने आ रही है जिसे देखने के बाद आपको अंदाजा होगा कि यह कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे के प्यार में था।

आप हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों में देख सकते हैं कि कितने रोमांटिक अंदाज में विक्की और कैटरीना एक दूसरे के चेहरे पर हल्दी लगा रहे हैं और इनके चेहरे पर एक दूसरे का जीवन साथी बनने की खुशी भी साफ झलक रही है।

वहीं एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल के पिता श्याम कौशल भी अपने बेटे को हल्दी लगाते हुए बहुत खुश नजर आ रहे हैं और कैटरीना कैफ को अपनी बहू के रूप में पाकर उनके चेहरे पर खुशी नहीं समा रही है।

वहीं दूसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विक्की कौशल अपने दोस्तों के साथ जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं। साथ ही उनके दोस्त उन्हें हल्दी के साथ-साथ पानी डालते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। विक्की कौशल भी अपने इन सारे पलों को जमकर एंजॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इसके अलावा तीसरी तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की बेइंतहा मोहब्बत साफ झलक रही है। तस्वीर में दोनों ही एक दूसरे को हल्दी लगा रहे हैं। इनके प्यार को बयां करती यह तस्वीर बहुत कुछ कह रही है।

हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें शेयर करने के चंद सेकंड बाद ही इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई और लाखों-करोड़ों लोग इन तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं। इनका कमेंट बॉक्स शादी की बधाई भर चुका है।

बॉलीवुड सेलेब्स भी कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को शादी की बधाई दे रहे हैं। कैटरीना और विक्की कौशल के दोनों ही परिवार ने शादी में जमकर मस्ती की जिनकी झलक आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं।

बता दें, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि इन्होंने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर बात नहीं की। इसके बाद 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर में इन दोनों ने अपने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी में सीमित लोगों को ही इनवाइट किया था जिनमें 120 लोग ही शामिल थे।

रिपोर्ट की माने तो कैटरीना कैफ की शादी में नेहा धूपिया, अंगद बेदी, गुरदास मान, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, वरुण धवन, नताशा दलाल, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, अली अब्बास जफर, करण जौहर, आलिया भट्ट, शशांक खेतान, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली जैसे सितारे शामिल हुए थे। कहा जा रहा है कि, अब ये जोड़ी मुंबई में एक ग्रेंड रिस्पेशन देने वाली है जहां बॉलीवुड से जुड़े कई लोग पहुंचेंगे।

Next Story