Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Varun Dhawan ने अरुणाचल प्रदेश में फैंस से की मास्क पहनने की अपील, Video आया सामने

देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर बेहद ही घातक बताई जा रही है. ऐसे में लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क जरूर पहने ताकि कोरोना के संक्रमण पर ब्रेक लगाया जा सके.

Varun Dhawan ने अरुणाचल प्रदेश में फैंस से की मास्क पहनने की अपील, Video आया सामने

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  14 April 2021 7:39 AM GMT

देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. कोरोना की दूसरी लहर बेहद ही घातक बताई जा रही है. ऐसे में लोगों से लगातार अपील की जा रही है कि वो सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क जरूर पहने ताकि कोरोना के संक्रमण पर ब्रेक लगाया जा सके. इस बीच अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) का ऐसा वीडियो सामने आया है. जिसमें वो फैंस से मास्क पहनने की अपील करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल वरुण धवन इन दिनों अरुणाचल प्रदेश में अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान वरुण जहां भी जाते है उन्हें फैंस घेर लेते हैं.

ऐसे में अब वरुण धवन का एक वीडियो सामने आया है जहां वो फैंस को मास्क पहनकर रहने की अपील कर रहे हैं. वीडियो में वरुण धवन कहते है कि आप सभी से मैं भी मिलना चाहता हूं. मास्क निकालकर आप सबसे मिलना चाहता हूं. गले लगना चाहता हूं. लेकिन इस समय हम सबको सुरक्षित रहता और जिम्मेदार रहना है. ऐसे में आप सबसे अपील करता हूं कि मास्क पहनकर रखें.

आपको बता दे कि वरुण धवन भी कुछ समय पहले कोरोना की चपेट में आ गए थे. वो तब अपनी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान वरुण और नीतू सिंह को कोरोना हो गया था.

Next Story
HSAHRE