Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Toofan Movie Update: कोरोना के चलते Farhan Akhtar ने टाली फिल्म 'तूफान' की रिलीज, बॉलीवुड ने किया फैसले का स्वागत

Farhan Akhtar 'Toofan' Movie Release Postponed: कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते देश में बड़ी समस्या देखने को मिल रही है. लोग कहीं ऑक्सीजन के लिए परेशान हैं तो कहीं अस्पताल में बेड पाने के लिए जूझ रहे हैं

Toofan Movie Update: कोरोना के चलते Farhan Akhtar ने टाली फिल्म तूफान की रिलीज, बॉलीवुड ने किया फैसले का स्वागत

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 May 2021 11:28 AM GMT

Farhan Akhtar 'Toofan' Movie Release Postponed: कोविड-19 के बढ़ते मामलों के चलते देश में बड़ी समस्या देखने को मिल रही है. लोग कहीं ऑक्सीजन के लिए परेशान हैं तो कहीं अस्पताल में बेड पाने के लिए जूझ रहे हैं. इस मुश्किल घड़ी में बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटीज अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल लोगों की मदद के लिए कर रहे हैं. अब फरहान अखतर (Farhan Akhtar) ने देश की विकट परिस्थिति को देखने को अपनी फिल्म 'तूफान' की रिलीज को टालने का फैसला किया है.

फरहान अख्तर ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि इस मुश्किल घड़ी में वो अपने सहकर्मी अपने फैंस की मदद करना चाहते हैं और ऐसे में फिल्म की रिलीज के लिए ये समय उचित नहीं. फरहान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गए अपने स्टेटमेंट में लिखा, "भारत की स्थिति वाकई दर्दनाक है. इस महामारी से ग्रस्त लोगों के प्रति एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स अपनी संवदेना प्रकट करता है. हालातों की गंभीरता को देखते हुए हमारा पूरा ध्यान हमारे कर्मचारी, उनके परिवार और समाज की मदद करने पर है. इसलिए स्थिति सुधरने तक हमने अपनी फिल्म 'तूफान' की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला किया है."

इसी के साथ फरहान ने अपने स्टेटमेंट में लिखा, "हम सही समय आने पर अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट और समय की जानकारी आपको देंगे. कृपया कर कोविड मान्य बर्ताव का पालन करें. साथ ही अपना पंकीकरण कर समय आने पर वैक्सीन लगवा लें. तूफान की पूरी टीम की ओर से हम आपसे आग्रह करते हैं कि कृपया घर पर रहें, एकजुट रहें और सुरक्षित रहें."


फरहान के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद शिबानी दांडेकर, अनिल कपूर, जोया अख्तर और शंकर महादेवन समेत अन्य बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने उनके इस फैसले का स्वागत किया है. बता दें कि फरहान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'तूफान' में मृणाल ठाकुर उनके साथ लीड रोल में हैं.

इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा (Rakeysh Omprakash Mehra) ने किया है और इसे 21 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज के लिए सेट किया गया था. हालांकि अब इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है.

Next Story
HSAHRE