Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

The Kapil Sharma Show: एंकर बने कीकू शारदा ने ऐसे सुनाई ब्रेकिंग न्यूज, सुनकर मनोज बाजपेयी रह गए हैरान

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के आने वाले एपिसोड में शो में मनोज बाजेपयी (Manoj Bajpayee) और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) नजर आएंगे. हाल ही में इस एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है. जो कि काफी मजेदार है.

The Kapil Sharma Show: एंकर बने कीकू शारदा ने ऐसे सुनाई ब्रेकिंग न्यूज, सुनकर मनोज बाजपेयी रह गए हैरान

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2 Oct 2020 4:01 PM GMT

मुंबई. कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) देश भर के दर्शकों के दिल पर राज करता है. शो के सभी किरदारों को बहुत पसंद किया जाता है. कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो में सलमान खान (Salman Khan) से लेकर जैकी चैन (Jackie Chan) तक कई सुपरस्टार नजर आ चुके हैं. अब आने वाले एपिसोड में मनोज बाजेपयी (Manoj Bajpayee) और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) नजर आएंगे. हाल ही में इस एपिसोड का सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा प्रोमो शेयर किया गया है. जो कि काफी मजेदार है.

शो के प्रोमो में कीकू शारदा न्यूज एंकर बने नजर आ रहे हैं. न्यूज एंकर के अवतार में कीकू शारदा जबरदस्त कॉमेडी करते हुए दिख रहे हैं. सोनी टीवी के ट्विटर हैंडल द्वारा शो का प्रोमो शेयर किया गया है. जिसके साथ कैप्शन में लिखा है- 'ब्रेकिंग न्यूज! इस बार है करारी महफिल छाएगी, जब आएंगे बॉलीवुड के दो यार अनुभव सिन्हा और मनोज बाजपेयी.'

प्रोमो में कीकू शारदा को चिल्ला-चिल्ला कर न्यूज एंकरिंग करते देखा जा सकता है, जो किसी को भी बोलने का मौका नहीं दे रहे. कीकू शारदा के साथ ही बगल में कृष्णा अभिषेक भी सपना के अवतार में नजर आ रहे हैं. कीकू पहले मनोज बाजपेयी पर सवाल पर सवाल दागते दिखाई देते हैं. लेकिन, जैसे ही मनोज बाजपेयी उनके सवालों का जवाब देने की कोशिश करते हैं वह उन्हें कुछ बोलने का मौका ही नहीं देते.

इसके बाद अनुभव सिन्हा जब कीकू से कहते हैं कि उन्हें कुछ बोलने दिया जाएगा या नहीं तो कीकू उनके सवाल का भी मजेदार अंदाज में जवाब देते हैं. कीकू अनुभव सिन्हा से कहते हैं 'कुछ ऐसा बोलिए कि धमाका हो जाए.' कीकू के इतना बोलते ही हर कोई हंसने लगता है. वहीं प्रोमो में कपिल शर्मा को नवजोत सिंह सिद्धू के अवतार में देखा जा सकता है.

Next Story