Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Extra Materital Affair : पति रहते हुए किसी और शख्स पर गिरा इन हीरोइनों का दिल, भूल गई अफेयर की सारी बातें

एक्ट्रेस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर: पर्सनल लाइफ और खासतौर पर हीरोइनों की लव लाइफ सुर्खियों में बनी रहती है। कभी-कभी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स भी खूब जोर पकड़ लेते हैं और जमकर सुर्खियों में आ जाते हैं। कई बार हीरोइनें शादी के बाद भी पति के बजाय किसी और की ओर इतनी आकर्षित हो जाती हैं कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल जाता है।

Extra Materital Affair : पति रहते हुए किसी और शख्स पर गिरा इन हीरोइनों का दिल, भूल गई अफेयर की सारी बातें

FilmchiCreatorBy : FilmchiCreator

  |  26 Sep 2022 12:11 PM GMT

आज हम आपको कुछ ऐसी ही हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर वैवाहिक संबंधों के आरोप लगे थे। वैवाहिक संबंध भी टूटे विवाह का कारण रहा है। इस लिस्ट में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से लेकर निशा रावल तक के नाम शामिल हैं. आगे की स्लाइड्स में जानिए इन एक्ट्रेस के बारे में...




मलाइका अरोड़ा के बारे में यह भी कहा जाता है कि उनके और अरबाज खान के तलाक की वजह कुछ और नहीं बल्कि एक्ट्रेस की अर्जुन कपूर के साथ बढ़ती नजदीकियां थीं। फिलहाल यह एक्ट्रेस अरबाज खान से अलग होने के बाद अर्जुन कपूर के साथ अपनी लाइफ एन्जॉय कर रही है।




अभिनेता आमिर अली से तलाक के बाद संजीदा शेख पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का भी आरोप लगाया गया था। उनके तलाक की वजह अभिनेता हर्षवर्धन राणे को बताई गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तैश' की शूटिंग के दौरान संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे की नजदीकियां बढ़ती ही जा रही थी.




रौनक से तलाक के बाद दीपिका कक्कड़ पर तलाक का भी आरोप लगा था। दरअसल, साल 2011 में एक्ट्रेस की मुलाकात शोएब इब्राहिम से हुई थी और साल 2012 में उनका पति रौनक से तलाक हो गया था। वहीं शोएब इब्राहिम के साथ दीपिका कक्कड़ खुशी-खुशी अपनी जिंदगी बिता रही हैं।




निशा रावल को लेकर करण मेहरा ने खुलासा किया है कि उनका अफेयर किसी और के साथ नहीं बल्कि उनके भाई रितेश सेतिया के साथ था। एक्टर ने बताया कि निशा रावल और रितेश सेतिया फिलहाल अपने घर में बेटे के साथ रह रहे हैं.




काम्या पंजाबी पर उनके एक्स हसबैंड बंटी नेगी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था। बंटी नेगी ने अभिनेत्री पर संजय दत्त के चचेरे भाई और अभिनेता निमाई बाली के साथ अफेयर का आरोप लगाया था। हालांकि, एक्ट्रेस ने इन आरोपों को झूठा बताते हुए कहा था कि तलाक के बाद वह और निमाई बाली रिलेशनशिप में आ गए हैं।

Next Story