Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

मुश्किल में करण जौहर एंड टीम !! वायरल कथित ड्रग पार्टी वीडियो पर लगी फॉरेंसिक की मोहर

करण जौहर के वायरल हुए कथित ड्रग पार्टी के वीडियो पर फॉरेंसिक टीम ने अपनी ओर से मुहर लगा दी है। अब गेंद एक बार फिर एनसीबी के पाले में आ गिरी है।

मुश्किल में करण जौहर एंड टीम !! वायरल कथित ड्रग पार्टी वीडियो पर लगी फॉरेंसिक की मोहर

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2020-09-28T00:18:48+05:30

बॉलीवुड के नामी फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर की मुश्किले हो सकता है आने वाले दिनों में बढ़ती दिखे। दरअसल, फिल्म निर्माता-निर्देशक के साल 2019 के वायरल हुए कथित ड्रग पार्टी के वीडियो पर फॉरेंसिक की टीम ने अपनी ओर से मोहर लगा दी है (forensic team has approved Karan Johar's viral drug party video)। सामने आ रही जानकारियों की मानें तो फॉरेंसिक विभाग ने अपनी पड़ताल में इस वीडियो को सही पाया है और इससे कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। फॉरेंसिक की टीम ने अपनी ये रिपोर्ट एनसीबी को सौंप दी है। जिसके बाद एजेंसी अपना अगला कदम उठाएगी।

वायरल हुए इस वीडियो में दीपिका पादुकोण से लेकर मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, शाहिद कपूर, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, जोया अख्तर जैसे सितारें शामिल थे। इस वीडियो को खुद करण जौहर ने शूट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसके बाद निर्माता-निर्देशक की काफी किरकिरी हुई थी। इस वीडियो को देखने के बाद सितारों की ड्रग्स पार्टी को लेकर ही बातें हो रही थी। लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद अपनी ओऱ से काफी कमेंट किए थे। जिसके बाद करण जौहर ने ये वीडियो डिलीट कर दिया था।

अब ये वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया हैं और अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा की ओर से दर्ज कराई शिकायत के बाद एनसीबी इस मामले की तफ्तीश में जुट चुकी है। बता दें कि बीते दिन ही दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से एनसीबी ने लंबी पूछताछ की थी। इस दौरान जहां सबसे ज्यादा दीपिका पादुकोण से अधिकारियों ने साढ़े 5 घंटे की पूछताछ की तो वहीं, श्रद्धा और सारा से भी 5-5 घंटे की पूछताछ हुई थी।

करण जौहर ने किया सभी आरोपों से इंकार

इससे पहले बीते दिन ही करण जौहर ने एक लंबी पोस्ट लिखकर अपने ऊपर लगे आरोपों से इंकार किया था। करण जौहर ने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा था कि वो ड्रग्स का सेवन नहीं करते हैं। न ही ड्रग्स को बढ़ावा देते हैं। उन्होंने साल 2019 के वायरल हुए इस वीडियो पर भी सफाई देते हुए कहा था कि ये ड्रग पार्टी नहीं थी। उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं। जबकि करण जौहर ने क्षितिज प्रसाद को भी अपनी कंपनी के अधिकारी होने की बात से इंकार किया है।

Next Story
HSAHRE