Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

The Big Bull Review: अभिषेक ने बताया कैसी लगी पापा अमिताभ बच्चन को उनकी ये फिल्म

द बिग बुल ट्रेलर में अभिषेक बच्चन (Photo Credits: Instagram) अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म द बिग बुल (The Big Bull) का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा था. अब ये फिल्म दर्शकों के लिए OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है.

The Big Bull Review: अभिषेक ने बताया कैसी लगी पापा अमिताभ बच्चन को उनकी ये फिल्म

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  9 April 2021 5:57 AM GMT

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की फिल्म द बिग बुल (The Big Bull) का इंतजार हर कोई बेसब्री से कर रहा था. अब ये फिल्म दर्शकों के लिए OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को दर्शक डिजनी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इस बीच अभिषेक बच्चन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पिता अमिताभ बच्चन ने उनकी ये फिल्म देख ली है. ऐसे में अमिताभ को ये फिल्म कैसी लगी इस बारे में अभिषेक बच्चन ने खुलकर बातें की. बॉलीवुड बबल से बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा कि उनकी मां जया बच्चन फिल्म रिलीज होने से पहले मेरी फिल्मों का देखना पसंद नहीं करती हैं. इस बारे में वो अन्धविश्वासी हैं. जबकि ऐश्वर्या भी फिल्म की रिलीज के बाद ही इसे देखना चाहती थी.

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा कि मेरे बाकी परिवार के लोगों ने फिल्म देख ली है. क्योंकि अजय देवगन ने उन्हें फिल्म दिखाई है. मां ने देखी हैं. वो जब भी देखेंगी बिलकुल सही रिव्यू देंगी. हालांकि परिवार को फिल्म पसंद आई है. पापा ने कई अच्छी चीजें कही हैं. मैं खुश हूं. क्योंकि जो एक आवाज मेरे लिए मायने रखती है उससे अच्छा रिव्यू मिल चुका है. अभिषेक बच्चन की ये फिल्म स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित है. इस फिल्म में निकिता दत्ता और सोहम शाह अहम् किरदार निभा रहे हैं.

Next Story