Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

तनुश्री दत्ता के आरोप ने नाना पाटेकर का रोका था फिल्मी करियर, अब फिर भड़की अभिनेत्री, जानिए

anushree Dutta allegations: नाना के फिल्मी करियर पर ब्रेक लग गया था. उस दौरान उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में छिटक गई थीं. लेकिन अब पूरे दो साल बाद फिर नाना पाटकेर एक्टिंग की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं. वे एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं.

तनुश्री दत्ता के आरोप ने नाना पाटेकर का रोका था फिल्मी करियर, अब फिर भड़की अभिनेत्री, जानिए

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  7 Nov 2020 4:31 PM GMT

Tanushree Dutta allegations: नाना के फिल्मी करियर पर ब्रेक लग गया था. उस दौरान उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में छिटक गई थीं. लेकिन अब पूरे दो साल बाद फिर नाना पाटकेर एक्टिंग की दुनिया में दस्तक देने जा रहे हैं. वे एक वेब सीरीज पर काम कर रहे हैं.

अब नाना का यूं काम पर लौटना तनुश्री दत्ता को अखर रहा है. वे बॉलीवुड के इस रवैये पर सवाल खड़े कर रही हैं. उनकी नजरों में सुशांत सिंह राजपूत के लिए सभी ने न्याय मांगा है, लेकिन उनके लिए कोई भी खड़ा नहीं हो रहा है.

वैसे जिस मामले की बात तनुश्री कर रही हैं, वो साल 2008 का है. उस साल तनुश्री, नाना संग फिल्म ओके हॉर्न प्लीज पर काम कर रही थीं. पूरे 10 साल बाद तनुश्री ने आरोप लगाया था कि नाना ने उनके साथ बदसलूकी करने की कोशिश की थी. इस सिलसिले में पुलिस में शिकायत भी की गई थी. लेकिन उस मामले में कुछ खास सामने नहीं आया और नाना को क्लीन चिट मिल गई.

तनुश्री ने इस सिलसिले में स्पॉटबॉय से बातचीत की है. उन्होंने इस बात पर नाराजगी जताई है कि बॉलीवुड ने एक ऐसे शख्स को काम दिया है जिन्होंने उनके साथ इतना गलत किया हो.

वे कहती हैं- मेरा उत्पीड़न किया गया है, मेरे परिवार को डराया गया, घर में गुंडे भेजे गए, करियार को खत्म किया गया. अब उस शख्स को बॉलीवुड के बड़े निर्माता ग्रैंड कमबैक दिलवा रहे हैं. अभी तो मेरी न्याय की लड़ाई को सिर्फ दो साल हुए हैं.

वहीं तनुश्री को इस बात का गुस्सा है कि बॉलीवुड ऐसे लोगों का खुलकर समर्थन करता है. वे मानती हैं कि उनके जैसे कलाकारों को सिर्फ स्ट्रगल करना पड़ता है, और नाना पाटेकर जैसे बड़े सेलेब्स को लगातार मौके मिलते रहते हैं.

Next Story