Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

पापा सैफ के साथ खेती कर रहे हैं तैमूर खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photo

बड़े पर्दे के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया आए दिन वायरल होती रहती हैं. हाल ही तैमूर अली खान की कुछ नई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

पापा सैफ के साथ खेती कर रहे हैं तैमूर खान, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं Photo

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2020-11-08T13:47:07+05:30

नई दिल्ली. बड़े पर्दे के सबसे पॉपुलर स्टार किड तैमूर अली खान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया आए दिन वायरल होती रहती हैं. हाल ही तैमूर अली खान की कुछ नई फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन फोटो में तैमूर का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि तैमूर इन दिनों अपने पापा सैफ अली खान के कामों में हाथ बंटाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में है पापा सैफ के साथ खेतों में काम करते हुए नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है सैफ खेतों में काम कर रहे हैं और तैमूर भी उनका साथ निभा रहे हैं. फैन्स दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. और कमेंट के जरिए रिएक्शन भी दे रहे हैं. कुछ ही समय में दोनों की फोटो पर हजारों लाइक मिल चुके हैं.

सैफ ने हाल ही में तैमूर के बारे में बात करते हुए बताया था कि "मुझे लगता है कि उसे पता चल गया है कि यहां कुछ जगहों पर कैमरा जरूर होगा. वह कभी भी फोटोग्राफ क्लिक करवाना ज्यादा पसंद नहीं करता है. यहां तक कि घर पर भी नहीं, लेकिन वह समझता है, मेरा मतलब है कि जब भी कैमरा फ्लैश होता है तो वह मुस्कुराता है, लेकिन ये चीजें वह हमेशा देखता है इसलिए इनके बारे में ज्यादा सोचता नहीं है. यह थोड़ा मजेदार है कि जिस घर में हम रहते हैं, वह पूरा भरा हुआ है. वहां हर जगह पेंटिंग्स, किताबें और कई चीजें रखी रहती हैं. तैमूर ने उन चीजों के बीच ही अपना रास्ता बना लिया है. उसने कभी भी कोई चीज नहीं तोड़ी."

Next Story