Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बेटियों के बाद 46 की Sushmita Sen बनी बेटे की मां, दिखाई लाडले की पहली झलक, एक साथ दिखे सभी

46 साल की सुष्मिता सेन एक बार फिर मां बन गई है। उन्होंने 2 बेटियों के बाद अब एक बेटे गोद लिया और उसकी पहली झलक दिखाई। हालांकि, उन्होंने बेटे को गोद लेने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है।

बेटियों के बाद 46 की Sushmita Sen बनी बेटे की मां, दिखाई लाडले की पहली झलक, एक साथ दिखे सभी

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  13 Jan 2022 4:50 AM GMT

मुंबई. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अच्छे से जानती है कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है। हाल ही में वे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) से ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में आई थी। एक फिर भी वे चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल, 46 साल की सुष्मिता एक बार फिर मां बन गई है। आप समझ रहे होंगे कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें तो आई नहीं। तो आपको बता दें कि उन्होंने एक बेटे को गोद लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 2 बेटियों के बाद अब एक बेटे गोद लिया और उसकी पहली झलक दिखाई। हालांकि, उन्होंने बेटे को गोद लेने के बारे में अभी तक कोई ऑफिशियली अनाउंसमेंट नहीं की है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने बेटे को पैपराजी से इंट्रोड्यूज कराती नजर आ रही है। वीडियो में वो कह रही हैं, माई गॉड सन आलसो कम। यलो टीशर्ट, ब्लू जीन्स और रेड मास्क में मासूम से बच्चे को देख सुष्मिता काफी खुश दिख रही हैं।

2 बेटियों को ले रखा है गोद

आपको बता दें कि सुष्मिता ने पहले ही दो बेटियों को गोद ले रखा है। सुष्मिता ने सिंगल पेरेंट बनकर सभी को चौंका दिया था। उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया, जिनके नाम रिने और एलीशा हैं। सुष्मिता ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने खुद रिने को ये बात बताई थी कि उन्होंने उसे गोद लिया था। सुष्मिता ने बताया कि उन्होंने एक खेल के जरिए रिने को ये बात बताई थी। बता दें कि सुष्मिता ने रिने को 2000 में और अलीषा को 2010 में गोद लिया था। जब सुष्मिता ने रिने को गोद लिया था तो वो 25 साल की थीं और एक्ट्रेस ने शादी भी नहीं की थी। ऐसे में लोग उन्हें लेकर बातें बनाने लगे थे कि अब उनसे शादी कौन करेगा। लेकिन, सुष्मिता सेन ने हार नहीं मानी और अपनी दोनों बेटियों की सिंगल पेरेंट के तौर पर परवरिश की है।

रिलेशनशिप पर सुष्मिता ने कही ये बात

सुष्मिता सेन ने कुछ दिनों पहले ही खुद से 15 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया। अपनी रिश्ते और ब्रेकअप पर बात करते हुए सुष्मिता ने कहा था- मेरे लिए करीब होना बहुत बड़ी बात है। जब आप एक पब्लिक फिगर होते हैं, तो आपके साथ जुड़ा हुआ व्यक्ति भी लोगों की नजरों में होता है। क्योंकि तुमने उन्हें वहीं रखा है। इसलिए, उसकी या आपकी जिंदगी के लिए यह उचित नहीं है कि हर कोई कुछ महसूस करे या यह सोचे कि यह एक रिलेशनशिप है।

- सुष्मिता सेन ने आगे कहा था- अपनी उम्र में अगर मैं बैठकर भयानक चीजों के बारे में सोचना शुरू कर दूं, तो यह सच में मुझे लगेगा कि मैंने अपनी जिंदगी को बर्बाद कर लिया है। मैंने हर रिश्ते से बहुत कुछ सीखा है। सुष्मिता सेन के वर्कफ्रंट की बात करें तो आर्या के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवॉर्ड नॉमिनेशन और आर्या 2 की सफलता के बाद अब वो जल्द ही आर्या के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी।

Next Story