Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सारा अली खान से सुशांत सिंह राजपूत बार-बार करते थे ये डिमांड, इसीलिए टूटा रिश्ता!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान ने एनसीबी के अधिकारियों को सुशांत सिंह राजपूत के साथ ब्रेकअप करने की असली वजह का खुलासा कुछ इस तरह से किया है।

सारा अली खान से सुशांत सिंह राजपूत बार-बार करते थे ये डिमांड, इसीलिए टूटा रिश्ता!

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Sep 2020 3:58 PM GMT

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच में जुटी सीबीआई और ईडी के तफ्तीश में रिया चक्रवर्ती के जरिए हाथ लगी व्हाट्स ऐप चैट से हुए ड्रग्स मामले के खुलासे ने इस केस में एनसीबी की भी एंट्री करवा दी। अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की परतें खोलने में जुटी है। जिसके तहत बीते शनिवार (26 सितंबर) को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर की भी एनसीबी दफ्तर में पेशी हुई थी। पूछताछ के बाद सामने आई अंदरखाने खबरों ने इसके बाद से ही सोशल मीडिया हिलाया हुआ है।

सारा अली खान की एनसीबी से हुई पूछताछ के बाद रिपोर्ट्स सामने आईं थी कि अदाकारा ने अधिकारियों के सामने इस बात को कबूल किया था कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान वो और सुशांत सिंह राजपूत एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही उनकी नजदीकियां बढ़ी और अफेयर शुरू हो गया। हालांकि अगले ही साल जनवरी 2019 में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था। सारा अली खान ने अपने ब्रेकअप की वजह उनका फिल्मी करियर पर ध्यान देना बताया था।

अब इससे जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है जो बेहद चौंकाने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा ने जांच अधिकारियों के सामने सुशांत के साथ ब्रेकअप करने की वजह ये बताई थी कि वो उनके साथ रिश्ते में ईमानदार नहीं थे। हैरान करने वाली बात ये है कि रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा अली खान ने ये भी माना है कि वो सुशांत के ओवर पजेसिव रवैये से परेशान थी। साथ ही वो सारा पर ये दबाव भी डालते थे कि वो निर्माता-निर्देशकों से उनकी आने वाली फिल्मों में उनके साथ उन्हें ही साइन करने के लिए अप्रोच करें। सारा के मुताबिक ये कर पाना उनके लिए आसान नहीं था क्योंकि वो खुद अभी नई थी।

बता दें कि सारा अली खान ने इस जांच में माना है कि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ सिगरेट्स लिया करती थी। हालांकि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है। याद दिला दें कि सुशांत और सारा के एक साथ वायरल हुए सिगरेट पीते वीडियोज भी काफी वायरल हुए थे। जो संभव है कि एनसीबी के पास एक सबूत के तौर पर मौजूद हैं। जबकि अदाकारा ने ड्रग्स लेने की बात से साफ इंकार किया है। जबकि श्रद्धा कपूर और सारा दोनों ने ही ये बात कही है कि सुशांत ड्रग्स लिया करते थे और उन्होंने दिवंगत एक्टर को वैनिटी वैन में शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेते देखा था।

Next Story
HSAHRE