Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: पुलिस को शक डिलीट किए गए सुशांत के ट्विटर पोस्ट, मिलेगा बड़ा सबूत !

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस: पुलिस को शक डिलीट किए गए सुशांत के ट्विटर पोस्ट, मिलेगा बड़ा सबूत !

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  4 July 2020 5:33 PM GMT

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले पर मुंबई पुलिस तेजी से काम कर रही है। बीते एक वीक के भीतर अभी तक 20 से अधिक लोगों से इस मामले पर लगातार पूछताछ की जा रही है। वही फैंस और कई कलाकार इस मामले पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आयी। जिसमें साफ तौर पर बताया गया है कि एक्टर ने सुसाइड किया है। इसमें किसी भी तरह की कोई साजिश नहीं दिखाई दे रही है। फिलहाल पुलिस अब सोशल मीडिया के जरिए सुसाइड की वजह पता लगाने की कवायद कर रही है।

सुशांत के ट्विटर अकाउंट पर पुलिस की नजर है। आपको बता दें कि सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर सुसाइड कर लिया। सुशांत अपने पीछे एक बहुत बड़ा सवाल छोड़ गए हैं कि आखिर क्यों?

मीडिया रिपोर्ट अनुसार पुलिस को संदेह है कि सुशांत के कुछ ट्विटर पोस्ट डिलीट की गई है। पिंकविला की रिपोर्ट अनुसार पुलिस ने ट्विटर से सुशांत के पिछले छह महीनों में की गई पोस्ट की डिटेल्स मांगी है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को किसी साजिश की आशंका नहीं है। लेकिन सुशांत का आखिरी पोस्ट जो 27 दिसंबर 2019 को किया गया था , इसके बाद की उनकी कोई पोस्ट डिलीट तो नहीं की गई है। इसके लिए पुलिस ट्विटर को एक खत भेज रही है।

रंजिश के एंगल को देखते हुए

इस पूरे मामले की जांच पुलिस निजी और प्रोफेशनल तरीके से भी कर रही है। रंजिश के एंगल को देखते हुए प्रोडक्शन हाउस से भी पुलिस की जांच शुरू है। अभी तक इस मामले में 23 लोगों से पूछताछ की गई है।

तकरीबन 10 लाख उनका महीने का खर्च आता

सुशांत सिंह राजपूत की बहन पहले से ये बात जाहिर कर चुकी हैं कि उनके भाई के पास पैसे की कोई समस्या नहीं थी। हालांकि वह डिप्रेशन में किस वजह से थे, ये उन्हें कभी पता नहीं चल पाया।हाउस हेल्प ने ये खुलासा किया है कि सुशांत ने 3 तीन पहले सभी को सैलरी दे दी थी। साथ ही एक्स मैनेजर ने ये भी बताया कि तकरीबन 10 लाख उनका महीने का खर्च आता था।

सुशांत को 14 करोड़ की वेब सीरीज में लीड रोल

सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर्स ने पुलिस को बताया कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ चर्चा करते थे और दिशा नेे सुशांत को 14 करोड़ की वेब सीरीज में लीड रोल दिलाने में मदद की थी।

किसी को इस बात की खबर भी नहीं लगी लेकिन बीते 6 महीने से अधिक सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन से गुजर रहे थे। लॅाकडाउन में उनका अकेला पन उन पर काफी हावी हो गया था। उनकी बहन ने भी ये कहा है कि डिप्रेशन में थे उनके भाई। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में सुशांत के फांसी को साफ किया है। रिपोर्ट अनुसार दम घुटने की वजह से उनकी मौत हुई है। डिप्रेशन के कारण उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

Next Story
HSAHRE