Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सुशांत डेथ केस: गुपचुप मुंबई पहुंचे NCB बॉस, कई सितारों पर एक्शन की तैयारी

एनसीबी ने इस केस में पहले ही 20 से ज्यादा लोगों को अरेस्ट किया है, उसमें रिया चक्रवर्ती भी हैं, उन्हें तकरीबन एक महीने तक जेल में बिताने के बाद बीते दिनों ही जमानत पर रिहा किया गया था।

सुशांत डेथ केस: गुपचुप मुंबई पहुंचे NCB बॉस, कई सितारों पर एक्शन की तैयारी

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  23 Oct 2020 11:32 AM GMT

मुंबई: इस वक्त की बड़ी खबर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी हुई आ रही है। ड्रग कनेक्शन की जांच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर जनरल राकेश अस्थाना गुपचुप तरीके से मुंबई पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने ड्रग केस की समीक्षा की। जांच से जुड़े अधिकारियों के साथ काफी देर तक मीटिंग की। उसके बाद वापस दिल्ली लौट आये।

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के कई सितारों के खिलाफ एक्शन की तैयारी पूरी हो चुकी है। अब किसी भी समय उनके विरुद्ध कार्रवाई हो सकती है।अस्थाना को बताया गया कि हेरोइन और ऐम्फेटमीन अफगानिस्तान-पाकिस्तान चैनल या मोजाबिक-मालदीव-श्रीलंका रूट से मुंबई पहुंच रहे हैं।

कोकीन साउथ अमेरिका से साउथ अफ्रीका या दूसरे अफ्रीक्री देशों से मंगाया जा रहा है। एनसीबी ने पहले ही अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और साउथ अफ्रीका जैसे देशों में अपने समकक्षों से संपर्क साध लिया है ताकि तस्करी के मामलों में ऐक्शन लिया जा सके।

अधिक ब्योरा देने से इनकार करते हुए एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि आप लोग अगले दो सप्ताह में एक्शन की उम्मीद कर सकते हैं। उन्होंने ये भी बताया कि केस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। बॉलीवुड की ओर से ड्रग्स की मांग और आपूर्ति को लेकर जांच की जा रही है। एनसीबी ने केरल के कासरागोड में एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है जो बॉलीवुड केसों से जुड़ा हुआ है और मुंबई में मुख्य नारकोटिक्स आपूर्तिकर्ताओं की तलाश में जुटा है।

20 से ज्यादा लोगों को किया जा चुका है अरेस्ट

बता दें कि एनसीबी ने इस केस में पहले ही 20 से ज्यादा लोगों को अरेस्ट किया है, उसमें रिया चक्रवर्ती भी हैं, उन्हें तकरीबन एक महीने तक जेल में बिताने के बाद बीते दिनों ही जमानत पर रिहा किया गया था।

रिया चक्रवर्ती के जेल से बाहर आने से पहले ही एनसीबी ने जांच का दायरा दूसरे सितारों तक बढ़ाने का फैसला कर लिया था। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खामबत्ता और सेलिब्रेटी मैनेजर श्रुति मोदी से पिछले महीने पूछताछ हो चुकी है।

Next Story