Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sunny Leone ने महंगी कार छोड़ मुंबई में की ऑटो रिक्शा की सवारी, कैमरे को देख ऐसे किया रियेक्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सनी ने अपने मेहनत के दम पर ना केवल नाम बनाया बल्कि पैसे भी कमाए हैं. कोरोना काल में परिवार के साथ अमेरिका में समय बिताने के बाद सनी अब काम के सिलसिले में इंडिया (India) लौट आई हैं.

Sunny Leone ने महंगी कार छोड़ मुंबई में की ऑटो रिक्शा की सवारी, कैमरे को देख ऐसे किया रियेक्ट

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  17 Nov 2020 7:55 AM GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. सनी ने अपने मेहनत के दम पर ना केवल नाम बनाया बल्कि पैसे भी कमाए हैं. कोरोना काल में परिवार के साथ अमेरिका में समय बिताने के बाद सनी अब काम के सिलसिले में इंडिया (India) लौट आई हैं. सनी ने अमेरिका में लगभग 6 महीने तक समय बिताया था. लेकिन अब वो एक बार फिर दौड़ती भागती मुंबई का हिस्सा बन चुकी हैं. ऐसे में अब सनी लियोन की एक ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देखने के बाद कोई हैरान रह जाए. दरअसल सनी को आज मुंबई में चलने वाली ऑटो रिक्शा की सवारी करते हुए स्पॉट किया गया.

दरअसल बॉलीवुड सेलेब्स को कई बार ऑटो में बैठे हुए स्पॉट किया जाता रहा है. कभी फिल्म प्रमोशन के लिए तो कभी ट्रैफिक से बचने के लिए. सेलेब्स कई बार इस ऑटो रिक्शा में बैठे हुए नजर आ जाते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस सनी को भी ऑटो में बैठे स्पॉट किया गया. तो वहीं सनी भी पैपराजी को देख पोज देती दिखाई दी.इस दौरान सनी बेहद ही कैसुअल लुक में नजर आई. वाईट टी शर्ट और ब्लैक ट्रैक पैंट के साथ सनी ने अपना चेहरा पूरी तरह से ढक रखा था. रूमाल को मास्क बना सनी ब्लैक चश्मा पहन रखा था.

Next Story
HSAHRE