Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

एअरपोर्ट पर Sonu Sood से अनजान शख्स ने लगाई मदद की गुहार, अभिनेता का मसीहा रूप आया सामने

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर लोगों के लिए सही मायने में मसीहा बनते दिखाई दे रहे हैं. कोरोना के इस दौर में वो एक बार फिर जरूरतमंदों के लिए 24 घंटे तैनात नजर आ रहे हैं.

एअरपोर्ट पर Sonu Sood से अनजान शख्स ने लगाई मदद की गुहार, अभिनेता का मसीहा रूप आया सामने

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 April 2021 10:05 AM GMT

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) एक बार फिर लोगों के लिए सही मायने में मसीहा बनते दिखाई दे रहे हैं. कोरोना के इस दौर में वो एक बार फिर जरूरतमंदों के लिए 24 घंटे तैनात नजर आ रहे हैं. सोनू सूद का यही रूप दिखा जब वो मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान एक शख्स ने उनसे रेमडिसिवर इंजेक्शन को लेकर बात करता है. जिसके बाद सोनू उस शख्स से उसका नंबर और एड्रेस मांगते हैं. सोनू सूद का यही रूप एक बार फिर उनके फैंस के दिलों को छू रहा है.

दरअसल कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सोनू सूद लगातार मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. वो लोगों के लिए ऑक्सीजन और जरूरी दवा उपलब्ध कराने में जुटे हुए हैं. सोशल मीडिया पर वो ज्यादा से ज्यादा लोगों की समस्या दूर करने में जुटे हुए हैं. यही कारण है कि एअरपोर्ट पर जैसी ही शख्स ने मदद की गुहार लगाई सोनू सूद तुरंत मदद के लिए तैयार दिखाई दिए.

आपको बता दे कि इससे पहले सोनू सूद ने करके लिखा कि रात के बीच कई सारे कॉल्स कर अगर आप किसी को बेड दिलवा देते हैं. ऑक्सीजन दिलवा किसी की जान बचा लेते हैं. कसम से ये किसी 100 करोड़ की फिल्म का हिस्सा होने से लाखों गुना ज्यादा बेहतर है. हम सो नहीं सकते जब अस्पताल के बाहर लोग बेड का इंतजार कर रहें हो.

Next Story
HSAHRE