Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sonam Kapoor Look: सोनम कपूर का स्टाइलिश लुक, फैंस बोले- 'फैशन की रानी'

Sonam Kapoor अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं और एक बार फिर वह शाही अंदाज में नजर आ रही हैं।

Sonam Kapoor Look: सोनम कपूर का स्टाइलिश लुक, फैंस बोले- फैशन की रानी

FilmchiCreatorsBy : FilmchiCreators

  |  24 Nov 2022 5:01 AM GMT

Sonam Kapoor Look: Sonam Kapoor बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, इन्हें सिनेमा की फैशन क्वीन भी कहा जाता है। हाल ही में उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया और अब वह एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। सोनम कपूर को इस लुक में देख लोगों की आंखें नम हो गईं। एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया से सामने आई हैं और फैंस इस पर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप भी देखिए सोनम कपूर का स्टाइलिश लुक।

ये तस्वीरें सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटोज में आप उन्हें हरे रंग की ड्रेस और काले रंग का कोट पहने देख सकते हैं। इसके साथ ही काले रंग का चश्मा भी रखा हुआ है। इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी रॉयल लग रही हैं।

Sonam Kapoor हर लुक में स्टाइलिश लगती हैं। आप देख सकते हैं इस ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लैक शूज पहना हुआ है और उनका हेयरस्टाइल भी उन पर कमाल का लग रहा है। वह हाथ में बैग लिए कार से उतरती नजर आईं।

एयरपोर्ट पर सोनम कपूर इस लुक में नजर आईं, जिसे उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। साथ ही उन्होंने गले में नाम की चेन पहन रखी है। एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हो गई हैं और फैंस उन्हें देखकर तीखी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Sonam Kapoor ने इन फोटोज को शेयर करते हुए एक इमोजी बनाया है। सोनम कपूर का हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है और वह इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में स्टनिंग लगती हैं।

Sonam Kapoor की फोटो क्लिक करने पर इस फोटो में बुल लुक नजर आ रहा है। मां बनने के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया जो उनकी तस्वीरों से जाहिर होता है।

Sonam Kapoor की फैन फॉलोइंग अच्छी है। इंटरनेट की दुनिया में आते ही सोनम कपूर की हर फोटो ट्रेंड करने लगती है. इतना ही नहीं फैंस सोनम कपूर के लुक को फॉलो भी कर रहे हैं।

Sonam Kapoor ने भी अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस की तारीफ करने का वक्त नहीं है।

Next Story