Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sona Mohapatra ने निकिता तोमर की हत्या पर जताया दुख, सबसे पूछा एक तीखा सवाल?

Sona Mahapatra Reacted on Nikita Murder Case-गायिका सोना महापात्रा ने हरियाणा में एक कॉलेज की छात्रा निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या करने की चौंकाने वाली घटना पर गुरुवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Sona Mohapatra ने निकिता तोमर की हत्या पर जताया दुख, सबसे पूछा एक तीखा सवाल?

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  30 Oct 2020 5:42 PM GMT

Sona Mahapatra Reacted on Nikita Murder Case: गायिका सोना महापात्रा ने हरियाणा में एक कॉलेज की छात्रा निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या करने की चौंकाने वाली घटना पर गुरुवार को अपनी प्रतिक्रिया दी है. छात्रा की हत्या करने वाला आरोपी तौसीफ उसे महीनों से परेशान कर रहा था, जिसे उसने गोली मार दी और निकिता ने दम तोड़ दिया.

इस पर सोना ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट किया, "हर कोई जो महिलाओं से 'ऐसी प्रक्रिया का पालन करने' के लिए कहता रहता है, 'पुलिस में शिकायत दर्ज कराओ', उन्हें शर्मिदा करो, कृपया नोट कर लीजिए. निकिता तोमर ने वह सब किया. क्या इससे उसे मदद मिली?"

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत, भूमि पेडनेकर, स्वरा भास्कर, उर्मिला मांतोडकर, मीरा चोपड़ा, पायल घोष और कुछ अन्य लोगों ने भी इस घटना पर दुख और शोक व्यक्त किया है. अभिनेता रणवीर शौरी और गीतकार मनोज मुंतशिर ने ट्वीट कर दोषी को कड़ी सजा देने की मांग की है.

हरियाणा के फरीदाबाद के बल्लभगढ़ शहर में कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही निकिता तोमर की मुस्लिम समुदाय के एक युवक तौसिफ और उसके दोस्त रेहान द्वारा गोल मारकर हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस दोनों आरोपियों को गिरप्तार कर लिया है और कोर्ट ने दोनों आरोपियों को पुलिस रिमांड में भेज दिया है.

Next Story
HSAHRE