Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Shweta Tiwari पर लगा धोखाधड़ी करने का आरोप, भेजा गया लीगल नोटिस!

टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर विवादों से घिरती नजर आ रही हैं. इस बार उनके एक सहकर्मी ने ही उनपर धोखाधड़ी (Fraud) का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की पहल की है.

Shweta Tiwari पर लगा धोखाधड़ी करने का आरोप, भेजा गया लीगल नोटिस!

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  25 Nov 2020 10:55 AM GMT

टीवी और बॉलीवुड फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) एक बार फिर विवादों से घिरती नजर आ रही हैं. इस बार उनके एक सहकर्मी ने ही उनपर धोखाधड़ी (Fraud) का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की पहल की है. श्वेता पर आरोप है कि उन्होंने राजेश पांडे नाम के अपने एक सहकर्मी को उसके काम का पैसा नहीं दिया है जिसके चलते उसने परेशान होकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

आज तक की रिपोर्ट के अनुसार, श्वेता के एक्टिंग स्कूल 'Shweta Tiwari's Creative School of Acting' में राजेश साल 2012 से बतौर टीचर काम कर रहा था. यहां वो बच्चों को एक्टिंग सिखाता था. राजेश का कहना है कि श्वेता ने दिसंबर 2018 से उन्हें उनकी सैलरी का भुगतान नहीं किया है. इसी के साथ उनके टीडीएस (TDS) के पैसे भी जमा नहीं कराए गए हैं.

राजेश का कहना है कि इतना वर्षों तक श्वेता की स्कूल के पीछे मेहनत करने का बाद अंत में उन्हें धोखा ही मिला है. इसलिए उन्होंने श्वेता को लीगल नोटिस (Legal Notice) भेजा है. उन्होंने बताया कि श्वेता ने पैसा देना तो दूर की बात अब उनका कॉल रिसीव करना भी बंद कर दिया है. कोरोना संकट के चलते वो आर्थिक रूप से तंग हैं और उनका मकान मालिक भी किराए के लिए उन्हें परेशान कर रहा है.

इस मामले पर श्वेता के पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने भी मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, "इस बात मैं सच्चाई है कि श्वेता ने राजेश पांडे के 50 हजार रूपए बकाया कर रखे हैं. मैं राजेश को नीजी तौर पर जानता हूं और उसके लिए दुखी हूं. राजेश पिछले दो साल से श्वेता के हाथ-पैर जोड़कर उनसे पैसों की गुजारिश कर रहा है लेकिन वो (श्वेता) कहती हैं कि उनके नाम और फेम के चलते राजेश उनके पीछे पड़ा है. सच्चाई ये है कि राजेश के पास श्वेता के खिलाफ सभी सबूत हैं."

Next Story
HSAHRE