Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Tunisha Sharma's suicide: 'गोपनीयता' चाहती हैं शीजन बहनें, बोलीं- 'हमारी खामोशी को कमजोरी मत समझो'

दिवंगत अभिनेत्री Tunisha Sharma के पूर्व प्रेमी और 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सह-कलाकार शीजान खान की बहनें शफाक नाज और फलक नाज, प्रत्येक ने अपने परिवार से उन्हें कुछ 'गोपनीयता' देने के लिए कहा है।

Tunisha Sharmas suicide: गोपनीयता चाहती हैं शीजन बहनें, बोलीं- हमारी खामोशी को कमजोरी मत समझो

FilmchiCreatorsBy : FilmchiCreators

  |  27 Dec 2022 6:42 AM GMT

New Delhi, 26 December: दिवंगत अभिनेत्री तुनिषा शर्मा के पूर्व प्रेमी, 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सह-कलाकार शीजान खान की बहनें शफाक नाज और फलक नाज ने सभी से उनके परिवार की मदद करने और उन्हें कुछ 'गोपनीयता' देने के लिए कहा है। शफाक पौराणिक धारावाहिक 'महाभारत' के लिए प्रसिद्ध हैं और फलक कई धारावाहिकों में भी दिखाई दी हैं, विशेष रूप से 'ससुराल सिमर का'।

He wrote in a statement: "हर कोई 'कहानी के दूसरे पक्ष' को जानने में रुचि रखता है और हम भी, लेकिन अभी के लिए हम पूछते हैं कि आप इस गंभीर स्थिति में हमें गोपनीयता की अनुमति दें। दो परिवार हैं जो इस समय पीड़ित हैं समय आने दीजिए और हम इस मुद्दे को जरूर सुलझाएंगे, लेकिन यह सही समय नहीं है।'

He further wrote: "मौत एक दुखद स्थिति है, लेकिन किसी को भी शोक संतप्त परिवारों की निजता का सम्मान करना चाहिए और उन्हें सांत्वना देनी चाहिए और पहले अंतिम संस्कार के लिए आगे बढ़ना चाहिए। यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है, हमने एक अनमोल आत्मा को खो दिया है।" और दूसरे को गिरफ्तार कर लिया गया है।" अपने बयान में, उन्होंने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि उनके भाई शेजान पर गंभीर आरोप लगाए जा रहे थे और उन्हें 'फंसाया' जा रहा था। ), जिसमें अधिकतम 10 साल की जेल की सजा है। सजा दी जाएगी।

बहनों ने कहा, "शेजान पर आरोप लगाया गया है और पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को फैसला लेने दीजिए।" बहनों ने यह भी साफ किया कि उनकी 'खामोशी' को 'कमजोरी' के तौर पर नहीं लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, "समय आने पर हम बात करेंगे, लेकिन फिलहाल कृपया हमारी निजता का सम्मान करें।" "ऐसी स्थिति परिवार के सदस्यों के लिए बहुत परेशान करने वाली है और हम पुलिस के साथ सहयोग करना चाहते हैं और सच्चाई को सामने आने देना चाहते हैं। हमें भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और उम्मीद है कि सच्चाई सामने आएगी।"

शीजान खान का परिवार मेरठ का रहने वाला है। उनकी दो बहनें और एक छोटा भाई अहान है। शिजान जब बहुत छोटा था उसी समय उसके माता-पिता उससे अलग रहने लगे थे। बाद में वे अपनी मां कहकशां के साथ मुंबई आ गए। दूसरी ओर, तुनिषा ने भी बहुत कम उम्र में अपने पिता को खो दिया और परिवार के खर्चों को पूरा करने के लिए टीवी सीरियलों में काम करना शुरू कर दिया।

Next Story