Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Shakira Photo Video: हॉलीवुड सिंगर शकीरा की हॉटनेस और बोल्डनेस के आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Shakira Sexy Photo Video: कोलंबियन पॉप स्टार शकीरा अपने बैली डांस के अलावा अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर काफी पसंद की जाती हैं. अक्सर ही सोशल मीडिया पर वो अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पर काफी संख्या में फॉलोअर्स हैं. आप भी देखें शकीरा का हॉट एंड सेक्सी अवतार.

Shakira Photo Video: हॉलीवुड सिंगर शकीरा की हॉटनेस और बोल्डनेस के आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें सेक्सी फोटो वीडियो

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  23 Feb 2021 11:44 AM GMT

बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. कोलंबियन पॉप स्टार शकीरा का जन्म 2 फ़रवरी 1977 को बेरेंकिया, कोलम्बिया में हुआ था. उनकी मां स्पेनिश और इतावली हैं. शकीरा एक कोलंबियन सिंगर-कंपोजर, रिकॉर्ड निर्माता, डांसर हैं, जो लैटिन अमेरिका के संगीत परिदृश्य में 1990 के दशक में एक संगीत प्रतिभा के रूप में उभरीं. शकीरा का पूरा नाम शकीरा इसाबेल मेबारक रिपोल है. बताया जाता है कि शुरूआत में निर्माताओं के साथ किए गए उनके पहले दो एल्बम कुछ खास कमला नहीं दिखा पाए थें. उस वक्त शकीरा कोलंबिया के बाहर मशहूर नहीं थी.

साल 2010 में रिलीज हए उनके फीफा वर्ल्ड कप के लिए तैयार किए वाका वाका गाने ने उन्हें खूब फेमस किया. शकीरा के वाका वाका गाने को 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने उस समय डाउनलोड किया गया. शकीरा को अपने पहले एल्बम Whenever Wherever से चर्चा मिली जो साल 2002 का अकेला हिट गाना था. इसके बाद सबसे ज्यादा फेमस हुआ उनका गाना Hips Dont Lie जिसने हॉलीवुड के साथ ही बॉलीवुड में भी धूम मचाई.

शकीरा आज तक की सबसे ज्यादा बिक्री वाली कोलंबियाई कलाकार और ग्लोरिया स्टेफान से पीछे दूसरी सबसे सफल लैटिन गायिका है, जिनके 50 मिलियन से अधिक एल्बम दुनिया भर में बिक चुके हैं. सिंगर शकीरा दक्षिण अमेरिका की एकलौती ऐसी कलाकार है जो अमेरीकी बिलबोर्ड हॉट 100, ऑस्ट्रेलियाई ARIA चार्ट और ब्रिटेन सिंगल चार्ट में पहले नंबर तक पहुंची है. शकीरा को हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम में एक स्टार मिला है.

शकीरा अपने Pies Descalzos फाउंडेशन के जरिए कई जरुरतमंदो की मदद करती है. 2 फरवरी 1977 को जन्मी शकीरा ने 13 साल की उम्र में अपना पहला गाना रिकॉर्ड किया जो उन्होंने आठ साल की उम्र में लिखा था. साल 2010 में शकीरा की मुलाकात स्पेनिश फुटबॉलर जेरार्ड पिक से हुई. दोनों को एक दूसरे का साथ खूब पसंद था जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की रिलेशनशिप की खबरे फैंलने लगी.

पहले तो शकीरा ने इस खबरों को अफवाह बताया लेकिन जल्द ही उन्होंने भी जेरार्ड के साथ अपने रिलेशनशिप में होने की बात स्वीकारी. इसके साथ ही वो अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके सोशल मीडिया पर काफी संख्या में फॉलोअर्स हैं. आप भी देखें शकीरा का हॉट एंड सेक्सी अवतार. शकीरा का इंस्टाग्राम उनकी हॉट, सेक्सी फोटो के अलावा उनके कंसर्ट की फोटो से भरी हुई है.

Next Story