Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया टीआरपी किंग, बोलीं- उसके जाने के बाद बिग बॉस 14 नहीं देखूंगी

बिग बॉस 13 की धमाकेदार कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 14 को लेकर अपने दिल की बात कही है.

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को बताया टीआरपी किंग, बोलीं- उसके जाने के बाद बिग बॉस 14 नहीं देखूंगी

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  14 Oct 2020 12:04 PM GMT

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 की धमाकेदार कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने बिग बॉस 14 को लेकर अपने दिल की बात कही है. शहनाज गिल का मानना है कि सिद्धार्थ शुक्ला की वजह से ही शो चल रहा है और उनके जाने के बाद वह शो नहीं देखेंगी. यही नहीं शहनाज गिल ने बिग बॉस के फ्रेशर्स को लेकर भी जमकर निशाना साधा है और उनके कुछ नहीं करने को लेकर अपना पक्ष रखा है. बता दें कि शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस 13 में आई थीं, और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ उनकी दोस्ती को खूब पसंद भी किया गया था.


शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा है, 'सिद्धार्थ शुक्ला टीआरपी किंग है. बीबी 14 थोड़ा चल रहा है उसको डालने से. मुझे पूरा यकीन है कि ढेर सारे लोग सिर्फ उसकी वजह से ही देख रहे हैं. मैं सिद्धार्थ की वजह से ही शो देख रही हूं. जितनी देर वो घर में है देखूंगी, बाद में नहीं देखूंगी. बिग बॉस किसी वजह से ही सीनियर्स को लेकर आए हैं.'

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट्स को लेकर शहनाज गिल का कहना है, 'आप कितने भी अच्छे बनें, सबका असली रंग बाहर आ ही जाता है. बिग बॉस असली पर्सनेलिटी बाहर निकलवा ही लेते हैं. शो आपकी और आपके धैर्य की परीक्षा लेता है. लेकिन अभी तक घर के सदस्यों को समझ ही नहीं आ रहा है कि वह करने क्या आए हैं. उनका कोई अपना नजरिया नहीं है और वह पूरी तरह से सीनियर्स पर निर्भर हैं.' इस तरह शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने शो को लेकर अपना पक्ष बहुत ही बेबाकी के साथ रखा है.

Next Story
HSAHRE