Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

NCB के सामने सारा ने कबूला सुशांत संग अफेयर, ड्रग्स लेने पर कही ये बात

सारा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया कि उन्होंने सुशांत को डेट किया था. बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सारा और सुशांत अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे लेकिन दोनों ने इस बात को कभी खुलकर नहीं स्वीकार किया था.

NCB के सामने सारा ने कबूला सुशांत संग अफेयर, ड्रग्स लेने पर कही ये बात

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2020-09-28T01:08:43+05:30

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले की जांच में आए ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार हुई रिया चक्रवर्ती ने 26 स्टार्स का नाम लिया है जिनमें से एक नाम सारा अली खान का भी है. सारा को एनसीबी ने समन जारी कर ऑफिस में पेश होने के लिए कहा गया था. सारा शनिवार (26 सितंबर) को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के दफ्तर पहुंचीं, जहां पर उनसे ड्रग्स को लेकर तमाम तरह के सवाल पूछे गए. इसी दौरान सारा से उनके और सुशांत के बीच के रिश्ते को लेकर सवाल किया गया. सारा ने NCB अधिकारियों के सामने कनफेस किया कि वे सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं.

सारा ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया कि उन्होंने सुशांत को डेट किया था. बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सारा और सुशांत अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे लेकिन दोनों ने इस बात को कभी खुलकर नहीं स्वीकार किया था. सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ साल 2018 में आई थी जिसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत थे.

14 जून को हुई सुशांत की मौत के एक सप्ताह बाद ही उनके दोस्त सैमुअल हाओकिप ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दावा किया था कि 'सारा और सुशांत रिलेशनशिप में थे, लेकिन बॉक्सऑफिस पर सोनचिरैया के फ्लॉप होने के बाद से सारा टूट चुकी थीं.'

एनसीबी द्वारा की गई पूछताछ के दौरान सारा अली खान ने बताया कि फरवरी 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान दोनों का अफेयर शुरू हुआ था. इतना ही नहीं वह सुशांत के साथ उनके मुंबई स्थित रेसीडेंस केप्री हाइट्स (Capri Heights) में भी साथ रहने के लिए चली गई थीं. उन्होंने यह भी बताया कि वे थाईलैंड ट्रिप पर भी सुशांत के साथ गई थीं.

सारा ने एनसीबी को बताया कि वे सुशांत के लोनावला वाले फार्महाउस पर भी कई बार जा चुकी हैं. एनसीबी की पूछताछ में सारा ने ड्रग्स लेने की बात से साफ तौर पर इंकार किया है, लेकिन सिगरेट के सेवन करने की बात स्वीकारी है. एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे. ड्रग्स केस में सारा के अलावा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह सहित फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी एनसीबी ने पूछताछ की है. इन सभी जान-मानी हस्तियों के नाम रिया ने एनसीबी की पूछताछ में बताए हैं.

Next Story
HSAHRE