Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

सारा अली खान ने बताई सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप की ये ख़ास वजह, एक्टर पर उठाए सवाल!

एनसीबी ने सारा अली खान से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की। इस पूछताछ को लेकर कहा जा रहा है कि सारा ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते की भी बात मानी है।

सारा अली खान ने बताई सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप की ये ख़ास वजह, एक्टर पर उठाए सवाल!

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  28 Sep 2020 9:08 AM GMT

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में जांच अब बॉलीवुड से जुड़े ड्रग्स तक पहुंच गई। ड्रग्स मामले को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। इस मामले में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) , सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) को एनसीबी (NCB) ने समन किया था और इस बारे में उनसे घंटों पूछताछ भी हुई। इस जांच को लेकर कहा जा रहा है कि सारा अली खान ने एनसीबी के सामने सुशांत के साथ रिश्ते की बात भी कुबूल की है। वहीं सारा ने ये भी बताया कि ये रिश्ता टूटा क्यों।

एनसीबी ने सारा अली खान से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की। इस पूछताछ को लेकर कहा जा रहा है कि सारा ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते की भी बात मानी है। Peeping Moon ने एनसीबी के साथ सारा अली खान की बातचीत को लेकर डीटेल जानकारी देते हुए कहा है कि एनसीबी के सामने सारा अली खान ने स्वीकार किया कि वह सुशांत को डेट कर रही थीं।

सुशांत और सारा अली खान की फोटो

सूत्रों को मिली जानकारी के अनुसार, सारा अली खान ने NCB को सुशांत से ब्रेकअप का कारण भी बताया है। सारा ने बताया कि सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे। सुशांत अपने रिश्ते को लेकर काफी पज़ेसिव रहा करते थे और चाहते थे कि वह (सारा) अपने फिल्ममेकर को कन्विंस करें कि उनकी अगली फिल्म में उन्हें (सुशांत) को ही साइन करे।

बता दें कि इससे पहले सुशांत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने सोशल मीडिया पोस्ट से धमाका किया था। उन्होंने लिखा था कि सुशांत और सारा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। सैमुअल ने सारा और सुशांत के रिश्ते पर डिटेल में बात की थी।

Next Story