Top
Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

बिग बॉस 14 की संभावित वाइल्ड कार्ड एंट्री सपना सप्पू की मोनोकॉनी ड्रेस में फोटो इंटरनेट पर वायरल

Sapna Sappu Hot Photo Videos : बिग बॉस 14 में रोज नए धमाके देखने को मिल रहे हैं. बिग बॅास में कभी प्यार दिखाई देते है तो कभी तकराक अब वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने वाली अभिनेत्री सपना सप्पू चर्चे में आ गई हैं. वह बतौर वाइल्ड कार्ड शो का हिस्सा बनेंगी. कलर्स टीवी के रियालिटी शो में सपना सप्पू का सफर कैसा रहेगा ये तो वक्त बताएगा.

बिग बॉस 14 की संभावित वाइल्ड कार्ड एंट्री सपना सप्पू की मोनोकॉनी ड्रेस में फोटो इंटरनेट पर वायरल

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  16 Oct 2020 6:16 PM GMT

नई दिल्ली. बिग बॉस 14 में रोज नए धमाके देखने को मिल रहे हैं. बिग बॅास में कभी प्यार दिखाई देते है तो कभी तकराक अब वाइल्ड कार्ड एंट्री मारने वाली अभिनेत्री सपना सप्पू चर्चे में आ गई हैं. वह बतौर वाइल्ड कार्ड शो का हिस्सा बनेंगी. कलर्स टीवी के रियालिटी शो में सपना सप्पू का सफर कैसा रहेगा ये तो वक्त बताएगा.

हाल ही में उनका सालों पुराना फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस फोटोशूट में सपना सप्पू ब्लैक रंग की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं. सालों पुराना यह फोटोशूट आज भी कई अदाकाराओं की बोल्डनेस पर पानी फेर सकता है. सपना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह हर दिन अपनी सेक्सी और हॅाट फोटो पोस्ट करती रहती हैं. सपना के फैंस को उनका हर अंदाज बहुत पसंद आता है.

सपना ने अपनी जिंदगी में उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं. एक बार तो सपना इतना परेशान हो गई थीं कि वह अपनी जान देने वाली थीं. सपना सप्पू बी ग्रेड फिल्मों का बड़ा नाम हैं. सपना ने कांतिशाह की ढेरों बी ग्रेड फिल्म में काम किया है. बी ग्रेड फिल्मों के अलावा सपना भोजपुरी औऱ गुजराती फिल्मों में भी बोल्ड किरदार निभाते दिख चुकी हैं. अब वह वेब सीरीज में भी अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा रही हैं। अडल्ट वेब सीरीज 'आप की सपना भाभी' में सपना ने काफी बोल्ड इंटिमेट सीन दिए. इसके बाद से ही सपना सप्पू को लोग सपना भाभी के नाम से जानने लगे.

सपना ने साल 2013 में गुजरात के एक बिजनेसमैन से शादी की थी. हालांकि कुछ समय बाद दोनों का तलाक हो गया.सपना सप्पू का कहना है कि उनके पति ने उनका इस्तेमाल किया और फिर तलाक ले लिया. सपना का एक बेटा है जिसका नाम शौर्य है.सपना सप्पू ने हाल ही में खुलासा किया था कि तलाक के बाद उनकी जिंदगी में ऐसा मोड़ आया कि वह कई परेशानियों में घिर गईं. वह इतना बुरी तरह टूट चुकी थीं कि उन्होंने जान देने का मन बनाया. उन्होंने पंखे पर दुपट्टा भी बांध दिया था लेकिन फिर अचानक उनके बेटे शौर्य का चेहरा उनके सामने आ गया औऱ उन्होंने अपनी जान देने का मन बदल लिया. सपना सप्पू अब बिग बॉस के माध्यम से दर्शकों के सामने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी तमाम बातें खुल कर रखती नजर आएंगी.





Next Story