Filmchi
Begin typing your search above and press return to search.

Sapna Choudhary Dance fees: 3 घंटे के डांस के लिए इतने लाख लेती हैं सपना चौधरी, कभी 3100 में करती थीं गुजारा

Sapna Choudhary Dance Program fees: छोटे छोटे स्‍टेज प्रोग्राम से कर‍ियर की शुरुआत करने वाली जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लाइफस्‍टाइल आज काफी लग्‍जरी है। सपना चौधरी सोशल मीडिया का जाना-माना नाम है।

Sapna Choudhary Dance fees: 3 घंटे के डांस के लिए इतने लाख लेती हैं सपना चौधरी, कभी 3100 में करती थीं गुजारा

Desk EditorBy : Desk Editor

  |  2020-11-26T12:38:01+05:30

Sapna Choudhary Dance Program fees: छोटे छोटे स्‍टेज प्रोग्राम से कर‍ियर की शुरुआत करने वाली जानी मानी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की लाइफस्‍टाइल आज काफी लग्‍जरी है। सपना चौधरी सोशल मीडिया का जाना-माना नाम है। बिग बॉस 11 के बाद सपना चौधरी की पॉपुलेरिटी काफी बढ़ गई है। सपना चौधरी आज कई लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं। सपना चौधरी एक कार्यक्रम के ल‍िए कितना चार्ज करती हैं, ये जानकर आपकी आंखें खुल जाएंगी। सपना चौधरी की फीस वाकई आपको हैरान कर देगी।

एक चैनल से बातचीत में सपना चौधरी ने बताया कि वह एक स्टेज शो के 25 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं। यह कार्यक्रम शाम से लेकर देर रात तक का होता है। वहीं रिपोर्ट बताती है कि अगर वह दो से तीन घंटे के ल‍िए किसी कार्यक्रम में शामिल होने जाएं तो तीन लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि करियर की शुरुआत में सपना को स्टेज शो करने के लिए 3100 रुपए मिलते थे और आज वह इतनी भारी रकम लेती हैं।

हालांकि, सपना चौधरी ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए काफी संघर्ष किया है। जब वह 12 साल की थीं तो उनके पिता का निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद सपना चौधरी के कंधों पर घर-परिवार की जिम्मेदारी आ गई थी। बिग बॉस में सपना चौधरी ने बताया था कि उनके पिता की मौत के वक्त उन पर काफी कर्ज था। उन्होंने बताया कि वह 5 रुपए की आइसक्रीम खाने को तरसती थीं।

Next Story